news-details

पिथौरा : बाप बेटे को जान से मारने की धमकी देकर कुल्हाड़ी से सिर पर किया हमला, एक की हालत गंभीर

पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम अर्जुनी में बाप बेटे को जान से मारने की धमकी देकर कुल्हाड़ी से हमला किया है, जिससे एक व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है, पार्थीया के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
पार्थीया पदमा दुबे पुलिस को बतायी कि वह ग्राम अर्जुनी की निवासी है. उसके घर में उसके पति खेमराज दुबे और 2 पुत्र लाकेश्वर, ज्ञानेश्वर और 02 पुत्री केशर एवं आरती और सास गौरी बाई है उसके घर के सामने डायमण्ड बरिहा का घर है 29 अक्टूबर 2022 के शाम करीब 04 बजे पार्थीया का बेटा ज्ञानेश्वर अपने दोस्तो के साथ राधाकृष्ण मंदिर में गया था. वहां पर उसके मोहल्ले का डायमण्ड बरिहा शराब के नशे में उसके बेटे को गाली गलौच कर विवाद किया. तब उसका बेटा ज्ञानेश्वर करीब 05 बजे शाम को घर आकर बताया कि डायमण्ड उसे गाली गालौच कर रहा था, उस समय घर में उसके पति उसकी सास उसकी भांजी अंजलि थे.
तब पार्थीया के पति खेमराज और उसकी भांजी अंजलि घर के बाहर डायमण्ड बरिहा को समझा रहे थे लेकिन वह उसके पति को भी गाली गालौच करने लगा. तब डायमण्ड की मां यशोदा बीच बचाव की तब उसके पति वापस घर आ गये. लेकिन डायमण्ड अपने घर के बाहर उसके पति और उसके बेटे ज्ञानेश्वर का नाम ले ले कर मां बहन की गंदी गंदी गाली देकर बोल रहा था कि आज इन दोनो का मर्डर करूंगा और गाली दे रहा था.

तब पार्थीया पदमा दुबे अपने पति और बेटा को अपने घर ले आई और वह अपने पति, पुत्र लाकेश्वर ज्ञानेश्वर सभी लोग खाना खाये और सोने की तैयारी कर रहे थे. तभी डायमण्ड बरिहा अपने हाथ में कुल्हाडी लेकर उसके घर के आंगन घुसकर मां बहन की गंदी गंदी गाली देकर बोला कि आज तुम बाप बेटा को जान से मार दूंगा बोलकर उसके पति का हत्या करने की नियत से अपने हाथ में रखे कुल्हाडी जो लोहे का है.
पदमा दुबे के पति के सिर में हमला कर दिया. जिससे उसके पति के सिर से खून निकलने लगा और वह जमीन पर गिर गये और डामयण्ड बरिहा अपने घर के आंगन से खेत तरफ भाग गया और उसके पति खेमराज गंभीर हालत में खून से लथपथ जमीन पर गिर गये.
तब पदमा दुबे के पति को उसका बेटा ज्ञानेश्वर, बेटी केसर दुबे, जीजा सुरेश चौबे गाडी से पिथौरा हास्पिटल ले गये है उसके पति खेमराज दुबे की हत्या करने की नियत से गांव का डायमण्ड बरिहा उसके घर में घुसकर गंदी गंदी गाली गालौच देकर जान से मारने की धमकी देकर उसके पति को गंभीर चोट पहुंचाया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 307-IPC, 323-IPC, 458-IPC, 506(B)-IPCअपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें