news-details

आज होगी 200 करोड़ क्लब में शामिल , अजय देवगन-तब्बू की फिल्म कर रही ताबड़तोड कमाई

आयुष्मान खुराना-जयदीप अहलावत की ‘एन एक्शन हीरो’ के इस शुक्रवार सिनेमाघरों में आने के बाद भी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। पॉज़िटिव वर्ड ऑफ़ माउथ की बदौलत फ़िल्में दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करती रहती हैं। अजय देवगन की फिल्म ने इस वीकेंड में लगभग 100 प्रतिशत असाधारण उछाल देखा। वहीं उम्मीद है कि आज मंगलवार के कलेक्शन के बाद फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी।

17 दिन से बेशुमार कमाई

जैसा कि हमने बताया कि फिल्म लगातार कमाई कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट बनकर उभरी है। 17वें दिन सोमवार को ‘दृश्यम 2’ ने 186 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर ली है। अजय देवगन स्टारर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीरे-धीरे ज्यादा बेहतर होता दिख रहा है, रिलीज के तीसरे सप्ताह भी ये जंप मार रही है।


ओपनिंग छोटी पर छलांग बड़ी

‘दृश्यम 2’ रिकॉर्ड तोड़ना जारी रखे हुए है और जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब को पार कर जाएगी। फिल्म ने 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की। जिसके बाद से यह लगातार सिनेमाहॉल में दर्शकों को बुलाने में कामयाब रही है। ‘दृष्यम 2’ उन फिल्मों में शुमार हो चुकी है जिनका ओपनिंग कलेक्शन कम था लेकिन बाद में रफ्तार पकड़कर 200 करोड़ तक पहुंचीं।

‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ को दी टक्कर

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, “दृश्यम 2 ने शानदार तीसरा वीकेंड देखा, जो एक ओरिजनल हिंदी फिल्म के लिए हाईएस्ट है, इस तरह से केवल डब की गई फिल्में ‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ ने ही बेहतरीन कलेक्शन किया था। लेकिन ‘दृश्यम 2’ इन बड़ी डब फिल्मों के करीब और करीब आ रही है। डेली कलेक्शन के मामले में हर दिन फिल्म आगे बढ़ रही है और जल्द ही ये आरआरआर को भी चुनौती दे सकती है।”

ऐसी है फिल्म की कहानी

‘दृश्यम’, जिसमें विजय सलगांवकर (अजय देवगन) अपने परिवार को एक हादसे के बाद पुलिस से बचाने में सफल हो गए थे, इसका सीक्वल मामले को फिर से खोलने और विजय के कबूलनामे के साथ एक नया मोड़ लाता है। ‘दृश्यम 2’ में तब्बू (मीरा देशमुख) के रूप में खतरनाक दिख रही हैं। जो विजय से बदला लेने के लिए लौटी हैं। अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अहम भूमिकाओं में हैं।

मलयालम फिल्म का रीमेक

‘दृश्यम 2’ हाल के दिनों में एक क्राइम थ्रिलर के लिए सबसे अच्छे क्लाइमेक्स में से एक है। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ का सीक्वल है, जो इसी नाम की मोहनलाल-स्टारर मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में मृणाल जाधव, रजत कपूर, नेहा जोशी, कमलेश सावंत और योगेश सोमन भी हैं। फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें