news-details

सरायपाली : शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर पत्रकार ने लगाईं जींस की दुकान, कार्रवाई की मांग.

सरायपाली नगर में इन दिनों अतिक्रमण हटाने और स्वच्छता का जो कार्य किया जा रहा है उसे नगरवासियों द्वारा सराहा जा रहा है. सरायपाली में सड़कों तक दूकान लग जाने से यातायात व्यवस्था पूर्ण रूप से प्रभावित हो चुकी है, कई बार सड़कों पर भी वाहन खड़े रहने से यातायात की समस्या का सामना नगरवासियों का करना पड़ता है, सबसे अधिक परेशनी जय स्तम्भ चौक, और बस स्टैंड के पास की है. जहाँ आये दिन दुर्घटना जैसी स्थिती बनती रहती है, कई बार लोग दुर्घटना से चोटिल भी हो जाते हैं.

इतनी समस्या होने के बावजूद कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आते और लगातार ऐसे जगह ढूंढते रहते हैं जहाँ वे अतिक्रमण कर सकें. इनमे वे भी शामिल हैं जो दूसरों को आइना दिखाकर पत्रकारिता करने का काम करते हैं.  

सरायपाली के पत्रकार बजरंग लाल सेन आये दिन किसी ना किसी वजह से विवादों में रहते हैं, इस बार नया विवाद एक शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर दूकान लगाने का है, जिसकी शिकायत अनुविभागीय अधिकारी सरायपाली से की गयी है.

शिकायत में यह भी बताया गया है कि एक मामले का फरार आरोपी जो कि बजरंग लाल सेन का पुत्र निखिल सेन है वह भी वहां उस अतिक्रमण किये गए दुकान में अपने पिता बजरंग लाल सेन के साथ दूकान को संचालित करता है. जिसे सरायपाली के प्रखर अग्रवाल संवाददाता दैनिक भास्कर ने शिकायत करते हुए तुरंत कार्यवाही कर उक्त अतिक्रमणयुक्त दूकान को शीघ्र हटाने की मांग की है.




अन्य सम्बंधित खबरें