news-details

बसना और बागबाहरा थाने में चक्का जाम करने पर भाजपाइयों के खिलाफ केस दर्ज

बसना और बागबाहरा थाने में चक्का जाम करने पर भाजपाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने बस्तर में हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं के हत्या के विरोध में 17 फरवरी को चक्का जाम किया था.

बसना : NH-53 रोड पर सरायपाली बाईपास के किया गया था चक्का जाम
बसना में NH-53 रोड़ पर सरायपाली बाईपास के चक्का जाम किया गया था. ग्राम अरेकेल निवासी एक किसान ने भाजपाइयो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.
अरेकेल निवासी विद्याशंकर दास पिता हेमसागर दास (51) ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह 17 फरवरी को दोपहर करीब 2:15 बजे अपने निजी कार्य से मोटर सायकल में सरायपाली जा रहा था. तब एनएच 53 रोड़ सरायपाली बाईपास बसना में भाजपा कार्यकर्ता अभिमन्यु जायसवाल, रमेश अग्रवाल, ओमप्रकाश चौधरी, जितेन्द्र त्रिपाठी, पियुष मिश्रा, मुकेश जोशी, सतपाल छाबडा, नरेन्द्र साव एवं उनके कार्यकर्तागण द्वारा रोड़ मे कतार में बैठकर आने-जाने वाले लोगों एवं वाहनों को रोककर चक्का जाम कर दिये थे, जिसके कारण वह ईलाज कराने सरायपाली नहीं जा सका.

बागबाहरा : ड्राईवर ने कि शिकायत
बागबाहरा थाने में पिकअप ड्रायवर ने मामला दर्ज कराया है. घुंचापाली निवासी पिकअप ड्रायवर हीरालाल टण्डन पिता पवन कुमार टण्डन (25) ने अपनी शिकायत में बताया है कि 17 फरवरी को वह पिकअप (छोटा हाथी) क्रमांक CG04 JD 4265 में सामान लेकर NH 353 मेन रोड़ से महासमुंद से कोमाखान जा रहा था. जब वह बागबाहरा के झलप चौक के पास पहुंचा तब वहां कुछ लोग जो भारतीय जनता पार्टी के बैनर, पोस्टर, झण्डा लिये थे, उसके पिकअप (छोटा हाथी) वाहन को रोक दिये। हीरालाल ने उनसे कहा कि वह जरूरी काम से कोमाखान जाना चाहता है. तब उन लोगों ने कहा कि हम लोग सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं और यहां पर चक्का जाम कर दिये है तुम आगे नहीं जा सकते. हीरालाल ने उनसे निवेदन किया पर वे लोग नहीं माने वे लोग जबरदस्ती हीरालाल को झलप चौक में ही रोके रहे लगभग डेढ़ घंटे तक सड़क रोककर जाम लगाया था और माईक में भाषण भी दे रहे थे.

हीरालाल वहीं पर रुककर भाषण सुना, भाषण देने वाले अल्का चन्द्राकर, प्रेम साहू, नरेश चन्द्राकर, बाला चन्द्राकर एवं उनके साथ लगभग 20 लोग और थे, सभी लोग हाथ में भाजपा का झण्डा पकड़े थे तथा गले में भारतीय जनता पार्टी का गमछा डाले हुए थे. सभी लोगों ने हीरालाल के साथ ही अन्य बहुत से दोपहिया, चारपहिया वाहनों को रोककर जाम लगाया था.
दोनों ही मामलों कि रिपोर्ट के बाद पुलिस ने 147-IPC, 341-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें