news-details

सरायपाली : बारात में धक्का मुक्की की बात को लेकर विवाद, ईट फेंककर मारा

ग्राम तोरेसिंहा में बारात में धक्का मुक्की की बात को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया. विवाद के बाद एक व्यक्ति ने ईट से हमला कर दिया और दौड़कर मारपीट करने लगा. पीड़ित युवक कमलेश ने इसकी शिकायत सरायपाली थाने में दर्ज करायी है.

ग्राम बगईजोर निवासी कमलेश बिषरा ने अपनी शिकायत में बताया है की 17 मार्च की शाम करीब 07.30 बजे वह अपने नाना घर तोरेसिंहा उसके मामा सुरंजन नाग के शादी में गया था. वह 18 मार्च को सुबह करीब 07:30 बजे तोरेसिंहा में कोटवार घर के सामने उसके मामा शरद नाग एवं परिवार के अन्य लोग बातचीत कर रहे थे वहां पर कमलेश भी खडा था.

इसी बीच ग्राम तोरेसिंहा का सुन्दर कुमार आया और बोला कि बारात में कल नाचने के लिये तु बहुत धक्का मुक्की कर रहा था, अब दिखा कहकर मां बहन की अश्लील गाली-गलौज करने लगा. कमलेश और उसके परिजनों द्वारा मना करने पर वह गुस्से में आकर क्यों नहीं बोलूँगा कहकर पास में पड़े लाल ईट उठाकर कमलेश को फेंककर मारा जिससे वह गिर गया फिर सुन्दर दौड़कर आकर हाथ मुक्का से मारपीट किया और तू साला दुसरे गांव का आदमी है हमारे गांव में आकर रौब जमाता है तुझे जान से मार दूंगा कहकर धमकी दिया.
आसपास के लोगो ने झगडा को छुडाया. मारपीट करने से कमलेश के सिर के पीछे और दोनो आंख के आसपास चोट आया है.

कमलेश ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सुन्दर कुमार के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें