news-details

बसना : शिक्षक के घर से सोने चाँदी सहित अन्य सामानों की चोरी

बीती रात बसना के शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ व्यायाम शिक्षक के बंसुलाडीपा स्थित मकान में चोरी हो गयी. शिक्षक ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी है.

शिक्षक सत्यनारायण ठाकुर ने अपनी शिकायत में बताया है कि 18 मार्च को दोपहर करीब 3 बजे अपने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर अपने गृह ग्राम कनकेबा जिला बलांगीर, ओड़िशा गये थे. 19 मार्च को सुबह उनके साला ने उन्हें फोन करके बताया कि उनके मकान के अंदर चैनल गेट का ताला टूटा हुआ है.

सूचना पाकर शिक्षक अपने घर वापस आये. घर के सामने के दरवाजे मे ताला लगा हुआ था. ताला खोलकर मकान अंदर जाकर देखे तो अंदर के चैनल गेट एवं अंदर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखे तो बेडरूम का ताला टूटा हुआ था. आलमारी के अंदर रखे सामान बिखरे हुए थे. आलमारी के पास रखे दो नग पेटी नहीं था. पेटी में कपडे वगैरह एवं 01 नग सोने की अंगुठी, कान का सोने का टाप एक जोडी, सोने का लकेट 01 नग, चांदी का पायल दो जोडी, 01 नग चांदी की दूर्गा की मूर्ति, 01 नग चांदी का दीया, 02 नग चांदी का सिंदूर दान, एक जोडी चांदी का हथफूल, नगदी रकम करीबन 5000 रूपये रखे थे. दोनों पेटी में ताला लगा था. कोई अज्ञात चोर रात्री में घर का ताला तोडकर घर अंदर घूसकर कमरा अंदर रखे दोनों पेटी में रखे सामान को चोरी कर ले गया।

मामले कि शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 380-IPC, 457-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें