news-details

महासमुंद : गाड़ी छोड कर गया सब्जी भाजी लेने, वापस आते तक हो चुकी थी चोरी.

महासमुंद जिले में इस समय चोरों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं, कहीं बाजार से मोबाइल चुराने की घटना सामने आ रही है तो कहीं लोगों को आवास दिलाने के नाम पर उनसे फोटो खींचने के बहाने कीमती सामान लुट लिए जा रहे हैं.

जिले में मोटरसायकल चोरी की घटना के क्रम में खल्लारी थाना क्षेत्र में फिर से एक मोटरसायकल के चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है.

घटना 26 अप्रैल की बताई गई है. प्रार्थी टूकेश निषाद पिता देवलाल निषाद ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि वह ग्राम भीमखोज में फर्नीचर पर बढाई का काम करता है. जो 26 अप्रैल को अपनी मोटर सायकल क्र. CG 06 GP 0667 HF डिलक्स से साप्ताहिक बाजार भीमखोज सब्जी भाजी लेने के लिए 5:45 बजे साप्ताहिक बाजार भीमखोज में रोड किनारे अपनी मोटर सायकल को खड़ी किया था. जिसका हेंडल लाक नही किया था.

इसके बाद जब वह गाड़ी छोड कर सब्जी भाजी लेने चला गया और 6.30 बजे वापस आकर देखा तो उसकी मोटर सायकल वहां नहीं थी. जिसका आस-पास पता करने पर कोई पता नही चला.

प्रार्थी ने बताया कि कोई अज्ञात चोर उसकी मोटर सायकल को चोरी कर ले गया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध धारा 379 IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें