news-details

रील बनाने के लिए मरने की एक्टिंग, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिये लोग तरह तहर की वीडियो बनाते रहते है, इस रील बनाने के चक्कर में लोग कभी कभी अपनी जान भी जोखिम में डाल लेते है, तो कभी कानूनी पचडों में भी उलझ जाते है, फिर भी लोग सोशल मीडिया पर रील बनाना नहीं छोडते है, ऐसा ही नजारा कासगंज जनपद में देखने को मिला, जहां एक युवक ने खुद को सोशल मीडिया पर फेमस करने के लिए बीच रोड पर पुलिस का बेरियर लगाकर मरने का ड्रामा कर रील बना डाली। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग यूपी पुलिस को टैग कर पुलिस से सवाल पूंछने लगे जिसके वाद कासगंज पुलिस भी एक्शन में आ गई और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि रील बनाने का पुरा मामला कासगंज जिले के कासगंज सोरों रोड पर स्थित राज कॉल तिराहे के समीप का है। जंहा ट्रैफिक पुलिस की मौजूदगी वाले कासगंज के राजकोल्ड चौराहे पर स्टॉपर लगाकर व ट्रैफिक डायवर्ट कर एक युवक ने मरने की एक्टिंग पर एक रील शूट कर ली। वहीं यह वीडियों अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद लोगों ने यूपी पुलिस को वीडियो टैग कर दिया और कासगंज पुलिस व ट्रेफिक पुलिस की कार्यशैली पर तमाम तरफ से सवाल उठाने लगे। जैसे ही यह मामला पुलिस के अधिकारियों के समझ आया तो अधिकारियों ने कासगंज पुलिस को रील बनाने वाले युवक को चिन्हित कर कार्यवाई करने के निर्देश दिए, जिसके बाद कासगंज पुलिस ने आनन फानन में रील बनाने वाले युवक मुकेश पुत्र सालिगराम निवासी मौहल्ला नाथूराम थाना कासगंज को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया है।  

पुलिस ने क्या कहा..

कासगंज के राजकोल्ड चौराहे पर रील बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही जारी है, साथ ही ऐसे रील बीनाने वाले लोगों के विरूद्व जारी रहेगी।





अन्य सम्बंधित खबरें