news-details

बसना : 400 रुपये वापस करने की बात पर विवाद, चाक़ू से किया हमला

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम चिपरीकोना में 400 रुपये वापस करने की बात पर विवाद होने पर आरोपी ने चाक़ू से वार कर घायल कर दिया.

ग्राम चिपरीकोना निवासी उसतराम सिदार ने पुलिस को बताया कि वे लोग चार भाई हैं. उसका भाई जितेन्द्र सिदार खेती किसानी का काम करता है.

26 सितम्बर 2024 को शाम करीबन 06:30 बजे उसके पापा के मोबाईल में फोन आया तो जितेन्द्र सिदार की पत्नि ममता सिदार फोन उठाई और उसतराम को बोली की जितेन्द्र को सपनो सिदार चाकू मार दिया है बात करो बोलने पर उसतराम ने जितेन्द्र से बात करके पूछा कहां है तो बताया कि मैं चाचा के घर के बाहर में हूँ.

तब उसतराम, जितेन्द्र के पास गया तो देखा कि जितेन्द्र के पेट में, कमर के ऊपर एवं गर्दन के नीचे और सीना के बीच में बहुत बड़ा कटा हुआ था. बहूत खून निकल रहा था.

जितेन्द्र ने बताया कि सपनो मेरा 400 रूपए रखा था, जिसे मांगने के लिये उसके पास गया था. दरवाजा के बाहर में खडा था मैं सपनो सिदार से पैसा मांगने लगा तो सपनो सिदार बोला कि मैं नहीं दूंगा तेरे को पैसा, तू मेरा क्या उखाड लेगा जितेन्द्र बोला कि पैसा नहीं देगा तो मेरी गाडी बनवा दे. इतने में सपनो सिदार गुस्सा में आकर अपने पास में रखे चाकू से जान से मारने की नियत से गर्दन में वार किया, जिससे गर्दन के निचे चाकू से लगा व कट गया. फिर आरोपी ने दोबारा पेट में वार किया, जिससे उसे चोटे आई है और मारने के बाद सपनो वहां से भाग गया. जितेन्द्र धीरे-धीरे चल कर चाचा नरिसंग सिदार के घर पास पहुंचा.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी सपनो सिदार के खिलाफ 109(1)-BNS, 296-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें