news-details

कोरोना से बचने के लिए शासकीय कार्यालय बंद

कोरोना वायरस के संक्रमण को बचाव को लेकर शासन ने सभी कार्यालय को बंद रखने का निर्णय लिया है, इसके बाद से शासकीय कार्यालय में विरान सा दिखाई देने लगा है। विकासखंड मुख्यालय दुर्गूकोंदल की स्थिति जनपद पंचायत खंड शिक्षा कार्यालय खंड स्रोत समन्वयक तहसील कार्यालय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महिला बाल विकास सहित अधिकांश की दफ्तर में ताला लगा हुआ है।
  कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए शासन प्रशासन सख्ती बरतने का काम शुरू किया है। शासन के निर्देश पर शहरी एवं ग्रामीण ईलाकों को 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है।

मेडिकल किराना सामान सब्जी और पेट्रोल डीजल सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर बाकी सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है। यहां तक की आवश्यकता वाले कारणों को छोड़कर अन्य सभी कार्यालय को 14 अप्रैल तक बंद करने का आदेश दिया गया है, इस आदेश के बाद केवल संबंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी दफ्तरों में कामकाज निपटाने पहुंचेंगे। आम लोगों की आवाजाही शासकीय दफ्तर में बंद है। शासकीय दफ्तरों में सन्नाटा पसरा हुआ है। वही पूरी तरह से लोगों को घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध किया गया है कि घरों से बाहर ना निकले, इसे देखते हुए विकासखंड के कार्यालय शाखाएं बंद है और पूरी तरह से 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे एवं आवश्यक काम अधिकारी के द्वारा निपटाया जाएगा।