news-details

संक्रामक महामारी कोरोना की चैन तोडने घर पर रहना ही होगा : थाना प्रभारी बसना

पुरे विश्व में कोहराम मचा रही कोरोना वायरस के संक्रमण से अपने प्रदेश व देश के लोगो को बचाने के लिए शासन प्रशासन की सजगता व सतर्कता की झलक लगातार देखने को मिल रही है,  बसना थाना प्रभारी वीणा यादव ने बसना,  बंसुला, परसकोल, बरोली, कुदारीबहरा, जगदीशपुर, पिरदा के  साथ बसना ब्लॉक के सभी गांव में पेट्रोलिंग के दौरान लगातार जायजा लेने पहुँच रहीं हैं. और अन्य प्रदेशों से पहुचने वाले ग्रामीणों पर विशेष नजर बनाए रखने का निर्देश देते हूए कोरोना वायरस फैलाव के रोकथाम के लिए संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करने तथा चिन्हित संदिग्ध व्यक्तियो को होम आईशोलेशन में निगरानी रखने का निर्देश दे रहीं है.

थाना प्रभारी वीणा यादव ने बताया कि प्रशासन द्वारा कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए ग्राम पंचायत स्तरों पर मुनादी भी करवाई जा रही है, साथ ही लॉक डाउन का कडाई से पालन करने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है. इसलिए आप सभी लोंगों को घर में रहने की अपील की जा रही है.

उन्होंने कहा कि राज्य व केन्द्र सरकार द्वारा दिए गए आदेश का गंभीरता से पालन करे, लोग बेवजह घर से बहार न निकले. कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम एंव बचाव हेतु प्रशासन के द्वारा कुछ कडे एंव महत्वपूर्ण फैसले लिए गए है,  नागरिकों से इन निर्देशों का पालन करने की आवश्यकता है.

बसना थाना प्रभारी वीणा यादव ने जनता से अपील की है पुरा देश कोरोना संक्रमण के दौर से गुजर रहा है 14 अप्रेल तक जारी लॉक डाउन का सभी जनता एकजुटता से पालन करना होगा. और अपने घरेां में रहकर अपने सामाजिक दायित्व मेल मिलाप का निर्वाहन न करते हूए दुरी बनाए रखें. जिससे कोरोना संक्रमण के घेंरे को तोडने में हमें सहयोग मिलेगा.

उन्होंने कहा कि यह वक्त धैर्य सयंम से चलने का है, उन्होने कहा कि लॉक डाउन के दौरान घबराए नही अपने आप को सुरक्षित घरों में परिवार के बीच रहकर समय बिताएं प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद है. इस दौरान बसना थाना प्रभारी वीणा यादव के साथ उनकी टीम उपस्थित थे.




अन्य सम्बंधित खबरें