news-details

छत्तीसगढ़:-धोखे से हस्ताक्षर लेकर लाखों रुपये का लोन पास कराकर धोखाधड़ी करने वाले विश्वजीत भौमिक चढ़ा पुलिस के हत्थे...कैसे किया ठगी का शिकार..पढ़िए पूरी खबर.

बिलासपुर जिले के चर्चित फर्जी लोन मामले में 1 साल से फरार बैंक मैनेजर को सिरगिट्टी पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। मामले का मुख्य आरोपी विश्वजीत भौमिक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी की, अब पुलिस ने तत्कालीन बैंक मैनेजर,अग्रसेन चौक साकेत अपार्टमेंट निवासी रवि पटनायक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को उसके फरार होने के 1 साल के बाद सफलता हाथ लगी है। भौमिक ने आरोपी बैंक मैनेजर से सांठगांठ कर लोन की राशि निकलवाई थी। आरोपी भौमिक की कम्पनी में काम करने वाले एक कर्मी की शिकायत के बाद यह मामला प्रकाश में आया था।

सिरगिट्टी थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि किशोर साहू पिता उमेद राम साहू ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि, वह एबी फसनर नामक फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद पर सन् 2000 से कार्यरत था।फैक्टरी का डायरेक्टर एवं मालिक विश्वजीत भौमिक था।फैक्टरी बंद होने के बाद पिछले 3 साल से उसके सुभाष काम्प्लैक्स स्थित उडान माइक्रो फाइनेंस में काम कर रहा था।

सन् 2012 में भौमिक ने उसे कहा कि तुम्हारी पंजाब नेशनल बैंक में खाता खुलवा देता हूं।जिसका इस्तेमाल उसने खुद करने की बात कही, किशोर ने उसकी बातों में आकर बैंक में खाता खुलवाया लिया था। जिसका नंबर तक उसे पता नही था।खाता खुलने के बाद भौमिक ट्राजेक्सन करता रहा।

2017 में अंग्रेजी में लिखे फार्म से उसके हस्ताक्षर कराकर 8 अगस्त को ₹ 8 लाख95690 रूपये एवं 28 मार्च 2016 को ₹8लाख 94 125 का CC लोन ले लिया पुलिस मामले मे अपराध दर्ज कर जांच में जुटी हुई थी। एक साल से फरार तत्कालीन बैंक मैनेजर की अब गिरफ्तारी हुई है।




अन्य सम्बंधित खबरें