news-details

इंटरनेट यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 250 रुपए से भी कम कीमत में हर दिन 3GB डेटा दे रही है भारत की ये टेलिकॉम कंपनी

डेटा की बात करें तो ग्राहक हर दिन 3 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। डेली डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps रह जाती है।

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने यूजर्स के लिए बंपर ऑफर लॉन्च किया है। बीएसएनएल के इस ऑफर में 250 रुपये से भी कम कीमत में हर दिन मिलेगा 3GB डेटा दिया जा रहा है।

247 रुपये वाला प्रीपेड STV-
STV 247 बीएसएनएल का एक बेहतरीन प्रीपेड पैक है। इसमें लोकल व एसटीडी कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड फ्री मिनट्स मिलते हैं। हालांकि, इसमें 250 मिनट प्रतिदिन की FUP लिमिट है। डेटा की बात करें तो ग्राहक हर दिन 3 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। डेली डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps रह जाती है। इसके अलावा हर दिन 100 SMS भी फ्री मिलते हैं।

बीएसएनएल के इस प्रीपेड पैक की वैलिडिटी 30 दिन है। लेकिन फिलहाल एक प्रमोशनल ऑफर के तहत STV 247 को 40 दिन की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध कराया गया है। कुल मिलाकर इस रिचार्ज पैक में 40 दिनों के लिए 120 जीबी डेटा मिलता है। जबकि दूसरी कंपनियां इस दाम में 50 जीबी से भी कम डेटा ऑफर कर रही हैं। STV 247 के साथ यह प्रमोशनल ऑफर 30 नवंबर, 2020 तक वैलिड है।

गौरतलब है कि बीएसएनएल 200 रुपये से कम में 3 जीबी डेटा हर दिन ऑफर करती रहती है। हालांकि, बीएसएनएल की सबसे बड़ी खामी 4G सर्विसेज का ना होना है। यही एक वजह है कि जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Vi) जैसी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों से बीएसएनएल पीछे है।




अन्य सम्बंधित खबरें