news-details

विधायक उत्तरी जांगड़े ने बिजली व्यवस्था सुधारने अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश.. व्यवस्था नहीं सुधरने पर सड़क की लड़ाई लड़ने होंगे बाध्य-उत्तरी गनपत जांगड़े...

छत्तीसगढ़ अजा विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष सारंगढ़ विधायक उत्तरी जांगड़े ने स्थानीय बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि, वर्तमान में बरसात का मौसम है, और जहरीले सांप,बिच्छू,कीड़े मकोड़े मच्छर रात्रि में निकलते हैं ,जो कभी भी आमजन को नुकसान पहुंचा सकते है।

ऐसे में बिजली की लचर व्यवस्था से सारंगढ़ विधानसभा अंतर्गत विभिन्न ग्रामों में लगातार बिजली की कटौती जारी है। जिससे आमजन रतजगा को मजबूर हैं। साथ ही आए दिन बरसात के मौसम में सांप बिच्छू के काटने की घटनाएं घटित हो रही है।

स्थानीय बिजली विभाग की घोर लापरवाही के कारण ग्रामीण इलाकों में बिजली व्यवस्था चरमरा गई है , लेकिन अधिकारी गहरी नींद में सो रहे हैं जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

विधायक ने आगे कहा मैं बताना चाहूंगी कि राज्य में जीरो पावर कट की व्यवस्था है उसके बावजूद भी सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र में लगातार बिजली की कटौती की जा रही है । इसकी पूर्ण जवाबदारी बिजली विभाग में बैठे अधिकारियों की है उन्होंने बरसात पूर्व मेंटेनेंस नहीं किया जिसके कारण मौसम हल्का सा खराब होने पर बिजली कभी भी फाल्ट हो जा रही है ,जिसका खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पढ़ रहा है। साथ ही प्रदेश सरकार की बदनामी भी हो रही है अगर व्यवस्था जल्द नहीं सुधारी तो सड़क की लड़ाई लड़ी जाएगी, इसकी पूर्ण जवाबदारी स्थानीय बिजली विभाग के आला अधिकारियों की होगी।

क्षेत्र की जनता ने हम पर विश्वास जताकर हमें प्रतिनिधित्व का मौका दिया है ऐसे में आमजन की समस्याओं को सुधारने हम पीछे नहीं हटेंगे। उल्लेखनीय हो कि बरसात लगते ही बिजली विभाग के द्वारा मानसून तैयारी की पोल खुलती दिख रही है और आए दिन सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में लगातार बिजली की कटौती जारी है। बिजली विभाग की घोर लापरवाही का खामियाजा ग्रामीण भुगत रहे हैं, फिर भी बिजली विभाग के आला अधिकारी गहरी नींद में सो रहे हैं ।




अन्य सम्बंधित खबरें