news-details

लावारिस हालत में मिली लड़की...मुंबई से आई थी दोस्त से मिलने...पुलिस कर रही मामले की जांच

राजधानी रायपुर में उरला के सरोरा इलाके में सुबह लगभग 6 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने एक लावारिस हालत में बेसुध लड़की को देखा. स्थानीय लोगों द्वारा नाम पता पूछने पर कुछ नहीं कह रही, बस बड़बड़ा रही थी. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शरीर पर किसी तरह के चोट या मारपीट के निशान नहीं मिले हैं. वहीं पुलिस इलाके में लगे CCTV कैमरों की जांच-पड़ताल कर रही है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में गुरुवार सुबह एक युवती लावारिस हालत में सड़क किनारे बेहोश पड़ी मिली है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, युवती को सड़क किनारे फेंककर कार सवार तेज रफ्तार से फरार हो गए. यहां मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोश पड़ी युवती को हॉस्पिटल पहुंचाया है. वहीं गुरुवार की रात होश में आने पर उसने बताया कि वो मुंबई की रहने वाली है यहां किसी दोस्त से मिलने आई थी. लेकिन कुछ युवक अपने साथ लेकर गए थे, फिर क्या हुआ याद नहीं, पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उरला थाने की पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है जिसमें दो युवक लड़की को सरोरा के पास सड़क किनारे बेसुध हालत पर छोड़कर फरार हो गए. वहीं पुलिस अब लड़की को छोड़कर भागने वालों की तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारी के अनुसार इसे टाटा नेक्सॉन कार से छोड़ा गया. उरला के सरोरा में सुबह लगभग 6 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने लड़की को देखा. वह जैकेट और पजामा पहने हुई थी और काफी नशे में थी. स्थानीय लोगों द्वारा नाम पता पूछने पर कुछ बता नहीं पाई. वहीं पुलिस को उसके शरीर पर किसी तरह के चोट या मारपीट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस आसपास इलाके में लगे CCTV कैमरों की जांच-पड़ताल कर रही है.

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090




क्लासिफाइड