news-details

निजी कंपनी के द्वारा 130 रिक्त पदों पर भर्ती, प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 19 जनवरी को

आजादी के अमृत महोत्सव 75वे वर्षगाठ के अवसर पर जिला रोजगार कार्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 19 जनवरी को किया जा रहा है इस प्लेसमेंट कैंप  का आयोजन सुबह 11 बजे से आयोजित किया जायेगा। जिसमे निजी क्षेत्र  के नियोजक द्वारा 130 रिक्तयों के आधार पर भर्ती किया जायेगा, जिसमें लोन ऑफिसर  के 10, सेक्युटरी गार्ड  के 56 और एजेंट  के 64 पदों पर भर्ती किया जायेगा। जिले के इच्छुक आवेदक प्लेसमेंट कैंप में दस्वावेज सहित उपस्थित होकर कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं।

प्राप्त आवेदनों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जायेगा। जिसकी सूचना फोने के माध्यम से आवेदको को दिया जाएगा। बता दे युवाओं को रोज़गार देने के मकसद से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा हैं।


बता दे कि प्लेसमेंट कैंप में आने वाले उम्मीदवारों को कोरोना नियमो का पालन करना है जिसमें मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग  साथ ही सैनिटाइजर का रखना अनिवार्य होगा।

प्लेसमेंट कैंप से जुड़ी तमाम जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय में संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते है।

किन पदों पर होगी भर्ती

प्लेसमेंट कैंप  में निजी कंपनी के द्वारा 130  रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है जिसमें  के 10, सेक्युटरी गार्ड  के 56 और एजेंट  के 64 पदों पर भर्ती किया जाएगा।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड