news-details

वाईफाई का पासवर्ड मांगा, नहीं देने पर 17 साल के लड़के को उतारा मौत के घाट

नवी मुंबई के कामोठे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक 17 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मामला पनवेल के सेक्टर-14 का है. जहां हाउसिंग सोसायटियों में काम करने वाले दो युवकों ने एक नाबालिग की हत्या कर दी. 

मृतक का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने आरोपियों को अपने वाईफाई हॉटस्पॉट का पासवर्ड देने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने पहले मृतक से मारपीट की और फिर चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रविन्द्र अटवाल उर्फ हरियाणवी और संतोष वाल्मिकी के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात करीब 11 बजे तीनों एक पान की टपरी पर गए थे. जहां आरोपियों ने मृतक से हॉटस्पॉट का पासवर्ड मांगा. पासवर्ड नहीं देने पर वह गुस्सा हो गए और मृतक के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी . जिसके जवाब में जब मृतक ने भी गाली देना शुरू किया तो दोनों आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी.

आरोप है कि मामला इतना बढ़ गया है कि रविन्द्र हरियाणवी ने चाकू निकालकर मृतक की पीठ में घोप दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी युवक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. आसपास मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें