news-details

पटेवा : विदेशी मदिरा दुकान की बिक्री रकम को ले गया मुख्य सेल्समेन.

पटेवा थाना क्षेत्र के विदेशी मदिरा दुकान झलप में मुख्य विक्रयकर्ता द्वारा राशि को गबन करने का मामला सामने आया है, जिसके विरुद्ध पुलिस ने अपराध धारा 409 भादवि का घटित करना पाये जाने से अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया.

लोकेश राव महाड़ीक ने पुलिस को बताया कि वह सुमीत फैसलिटीज प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी में महासमुंद प्रतिनिधी के रूप में कार्यरत है, जहाँ 6 जनवरी को दुकान के विक्रयकर्ता प्रकाश पटेल ने उसे एवं सहायक जिला आबकारी अधिकारी को बताया गया कि जुगल कुमार सिंहा एवं राजेश कुमार धृतलहरे द्वारा 5 जनवरी को रात्रि दुकान बंद होने के पश्चात दुकान के गार्ड सुनीतराम ध्रुव को मोबाईल चार्जर दुकान में छुट गया है यह कहकर रात्रि 10:20 बजे दुकान खोल कर अंदर गये और अंदर जाने के पश्चात मदिरा विक्रय से प्राप्त राशि 4,66,140/- रू. में से कुछ रूपये निकाल कर दुकान बंद कर दिये.

इसके बाद 6 जनवरी को दुकान के अलमारी में रखी मदिरा विक्रय राशि को गिनने पर 3,02,100/- रू. होना पाया गया, कुल मदिरा विक्रय राशि में से 1,64,040/- रू. कम होना पाया गया. इसके बाद मुख्य विक्रय कर्ता द्वारा 1,64,040/- रू. लेकर 5 जनवरी के रात्रि से दुकान आना बंद कर दिया. और उसकी खोजबीन करने पर उसका कोई पता नही चल सका.

लोकेश ने बताया कि राजेश कुमार धृतलहरे सेल्समेन से कमी राशि के संबंध पूछताछ करने पर कोई संतोषजनक जवाब नही दिया बस यही बताया कि उक्त राशि को मेरे समक्ष अलमारी से निकाल कर ले गया.




अन्य सम्बंधित खबरें