news-details

सरायपाली : बीच सड़क पर ट्रक खड़ी कर उतरवा रहा था सामान, पुलिस ने किया जप्त.

सरायपाली बसना नगर में आए दिन ट्रक चालकों और कारोबारियों कि लापरवाही आम लोगों को भारी पड़ रही है, भारी आवागमन के बावजूद कुछ कारोबारी नियमों को ताक में रखकर आम लोगों के जीवन को खतरे में डालते हुए सड़कों पर ही भारी वाहन खड़ी कर देते हैं, और मनमाना ठंग से सामान उतरवाते हैं, इनकी वजह से आये दिन सड़कों पर जाम होने के साथ आम लोग भी हादसे के भी शिकार होते हैं बावजूद इसके इनका यह मनमानी रवैया नही थमता.      

ऐसे ही 1 फरवरी को सरायपाली के मेन रोड़ में एक ट्रक चालक द्वारा बीच रास्ते में ट्रक को खड़ी कर सामान उतारा जा रहा था जिसके विरुद्ध पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता धारा 283 के तहत कार्यवाही की है.

पुलिस ने बताया की 1 फरवरी को सरायपाली में मेन रोड नवदुर्गा किराना दुकान के सामने जयस्तंभ चौक जो कि व्यापारिक रूप से अधिकतम व्यस्तंम रोड है, वहां बीच मेन रोड़ सड़क पर वाहन ट्रक 10 चक्का LP क्रमांक CG 04 JB 9389 के चालक द्वारा खड़ा कर सामान को उतरवा रहा था, जिससे आम नागरिको को आने जाने में असुविधा हो रही थी और रास्ता जाम जैसे हालात बन गये थे.

पुलिस ने बताया कि उक्त चालक के कारनामे से आने जाने वालो को बहुत नागवार गुजरा, जिसको वाहन ट्रक के चालक द्वारा मेन सड़क पर बीच में खतरनाक तरीके से खड़ा कर सामान उतारते पाये जाने से अपराध धारा सदर का घटित करना पाये जाने पर मौके से वाहन को थाना लाकर रखा गया एवं अपराध कर विवेचना में लिया गया.

आपको बता दें की सरायपाली के साथ बसना नगर में भी खतरनाक ठंग से भारी वाहन खड़ी कर सामान उतारा जाता है, जिनके विरुद्ध बसना पुलिस को भी इस तरह कि कार्रवाई करने की जरुरत है...




अन्य सम्बंधित खबरें