news-details

सामने आई चौंकाने वाली बड़ी वजह, IND vs AUS के बीच तीसरा वनडे हो सकता है रद्द?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए करो या मरो की जंग है क्योंकि सीरीज 1-1 की बराबरी पर है । मुकाबले से पहले चेन्नई से बुरी ख़बर सामने आई है।बता दें कि चेन्नई से भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी ख़बर सामने आ रही है । तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में बारिश पूरा खेल बिगाड़ सकती है।

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे और निर्णयाक मैच 22 मार्च को दोपहर 1:30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि मौसम विभाग की माने तो मैच वाले दिन 12 बजे बारिश के आसार 16 प्रतिशत हैं।इस दौरान नमी 74 प्रतिशत जबकि 13 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी। दिन बढ़ने के साथ बारिश होने की संभावना कम ही है, लेकिन बीच में बारिश मैच रोक सकती है।

बता दें कि बारिश की वजह से और निर्णयक मैच रद्द हो गया तो तीन मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो जाएगी।बता दें कि अगर बारिश की वजह से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का तीसरा और निर्णायक मैच रद्द हो गया तो दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 से ही ड्रॉ हो जाएगी।

टीम इंडिया के हाथ से सीरीज फिसल जाएगी।बता दें कि वनडे सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था, जहां टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए  5 विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं दूसरा वनडे मैच विशाखापट्टनम में खेला गया, जहां टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी हार मिली।






अन्य सम्बंधित खबरें