news-details

इस अस्पताल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप, मरीजों को किया जा रहा शिफ्ट

बिलासपुर : जिले के सबसे बड़े निजी अस्पताल अपोलो के डायलिसिस विभाग में अचानक आग लग गई। जिसके बाद से अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया। घटना के बाद वार्ड में भर्ती मरीजों को शिफ्ट करने का काम चालू है। आगजनी की सूचना के बाद एनडीआरएफ की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। वार्ड में भर्ती मरीजों का रेस्क्यू जारी है। पूरे वार्ड में धुंआ भरा हुआ है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र का है।



अपोलो अस्पताल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप, मरीजों को किया जा रहा शिफ्ट बताया जा रहा है कि आगजनी की घटना शाम करीबन चार बजे की है, यहां के डायलिसिस वार्ड में अचानक शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। इस दौरान आग लगते ही धुंआ फैल गया। डायलिसिस वार्ड में कई मरीज डायलिसिस के लिए उपस्थित थे। जिनमे आगजनी से हड़कंप मच गया। आनन फानन में सभी को डायलिसिस वार्ड से खाली करवाया गया और पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर सरकंडा पुलिस दमकल के साथ मौके पर पहुँची और आग बुझाने में जुट गई। आग ज्यादा न फैले इसके लिए डायलिसिस वार्ड में बिजली सप्लाई भी बंद कर दी गई। फिलहाल किसी तरह के नुकसान की जानकारी नही मिल पाई है। पुलिस व दमकल आग बुझाने में जुटी हुई है। वार्ड में भर्ती मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है। कई मरीजों को बिल्डिंग से बाहर शेड में भी रखा गया है एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर है। हॉस्पिटल में धुआं भरने के चलते खिड़कियों को तोड़ा जा रहा






अन्य सम्बंधित खबरें