news-details

बसना : अवैध शराब के मामले में दो लोगों पर हुई कार्रवाई

बसना पुलिस ने शराब पीने पिलाने का साधन उपलब्ध कराने वाले दो लोगों पर कार्रवाई की है. पहला मामला ग्राम मेदनीपुर का है, जहाँ पुलिस ने मुखबिर की सुचना के बाद दबिस देकर होटल के सामने लोगों को शराब पीने पिलाने का साधन उपलब्ध कराने वाले हिंगला बाघ पिता बिरंची बाघ उम्र 38 साल को 27 मई को गिरफ्तार किया.

आरोपी के कब्जे से 02 पौवा देशी प्लेन शराब का खाली शीशी एवं 02 नग डिस्पोजल गिलास जप्त किया. आरोपी हिंगला बाघ का कृत्य धारा 36(C) आबकारी एक्ट का पाये जाने से गिरफ्तार किया गया. मामला जमानतीय होने से जमानत मुचलका पर रिहा किया गया. आरोपी के विरूद्ध अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया.

वहीं दूसरा मामला ग्राम सिरको का है, जहाँ राकेश ताण्डी पिता नरेन्द्र ताण्डी उम्र 48 साल अपने घर के बाडी में अवैध रूप से महुआ शराब बिक्री हेतु रखा था. पुलिस ने दबिस देकर उसे गिरफ्तार किया. आरोपी के कब्जे से एक सफेद रंग के पांच लीटर वाली प्लास्टिक जरकीन में भरी लगभग 04 लीटर हाथ भट्ठी महुआ शराब कीमती 800 रूपये को जप्त किया गया.

आरोपी राकेश ताण्डी का कृत्य अपराध धारा 34(ए) आबकारी एक्ट का पाये जाने से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. मामला जमानतीय होने से जमानत मुचलका पर रिहा किया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें