news-details

बसना : नोट बदलने के नाम पर 22 हजार की ठगी

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम बंसुला के एस. के. जनरल स्टोर्स में अज्ञात व्यक्ति ने नोट बदलने के नाम पर ठगी कर ली. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

वार्ड नं. 09 बसना निवासी अंकित आहूजा ने पुलिस को बताया कि उसका पदमपुर रोड़ ग्राम बंसुला में एस. के. जनरल स्टोर्स के नाम से चाकलेट, बिस्कीट का दुकान है. 04 सितम्बर 2024 को दोपहर करीबन 3 बजे अंकित अपने छोटे भाई अक्षय आहूजा को दुकान को देखने के लिए बोला था. करीबन 03:40 बजे अंकित के छोटे भाई ने अंकित को फोन किया और बताया कि एक व्यक्ति दुकान में आया व बिस्कीट खरीदा व 500 रूपये का नोट दिया, जिसको अंकित के भाई ने वापस बकाया पैसे दिया.

उसी समय वह व्यक्ति अंकित के भाई को 500-500 के पुराने नोट के बदले नया नोट चाहिए कहने लगा. तब अंकित के भाई ने गल्ला में रखे 50 हजार की गड्डी को निकाला, जिसे बातों में उलझाकर पुराना नोट के बदले नया नोट दे रहा हूं कहकर गड्डी से 22,000 रूपये को निकाल लिया व बाकी पैसे को अंकित के भाई को वापस कर दिया कुछ समय बाद अंकित के भाई को पैसे ठगी होने का पता चला. किसी अज्ञात व्यक्ति ने अंकित के छोटे भाई अक्षय आहूजा से 22,000 रूपये की ठगी किया है.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ 318(4)-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें