news
रायपुर

कुत्ते को बेरहम मालिक ने पटक-पटककर मार डाला, FIR दर्ज

रोहित सिंह एक छोटे कुत्ते के बच्चे को पाला हुआ था, जिसकी वह देख रेख करता था. 16 जनवरी की शाम को करीबन 6 बजे गली में कुत्ते के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी.

news
-

पुलिस ने 4 फर्जी पत्रकार को किया गिरफ्तार,जाने वजह

पुलिस ने आरोपियों के पास से कैश, फर्जी ID, प्रेस कार्ड और वॉकी–टॉकी जब्त किया है.

news
रायपुर

पत्नी के साथ दोस्त का था अवैध संबंध, पति ने ले जान

आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त लुधियाना के अलोल निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई है। मनोज की नाक और मुंह से खून बह रहा था।

news
रायपुर

लड़की को डेढ़ माह तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप... मना करने पर सिगरेट से प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया चोट

युवती की थाने में की गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा से पीड़िता की जान पहचान मेट्रोमोनियल साइट के द्वारा बेमेतरा निवासी युवती से हुई थी।

news
रायगढ़

प्रेमी ने प्रेमिका से परेशान होकर की थी हत्या...पुलिस ने किया खुलासा

भूपदेव से पांच किलों मीटर दूर नेशनल हाइवे रोड चारभांठा ग्राम के खेत मे महिला की लाश अर्धनग्न हालात में मिली थी।

news
बलौदाबाजार

पुलिस ने दी दबिश, 19 जुआरियों से मिली इतनी बड़ी रकम…

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पिताम्बर पटेल ने बताया कि काफी दिनों जुआ खेलने की शिकायत मिल रही थी, जिस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दबिश देकर खुरसुला जंगल से 19 लोगों को पकड़ा गया है.

news
मुंगेली-लोरमी

पत्नी के सामने पति की धारदार हथियार से की हत्या , अपराधी मौके से फरार.... पुलिस कर रही छानबीन

अधेड़ मृतक का नाम भगत यादव है। जो अपने घर पर कल रात में अपनी पत्नी के साथ सो रहा था कि अचानक उनके घर के दीवार में लगे ईट को अज्ञात आरोपी ने हटाकर घर मेें प्रवेश किया।

news
रायपुर

शराबी पति ने पैसा देने से इनकार करने पर पत्नी को किया आग के हवाले, आरोपी पति मौके से फरार

रायपुर : एक शराबी पति ने अपने पत्नी को जिंदा जला दिया. पत्नी द्वारा शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने इंसानियत ताक पर रख दिया. बताया जा रहा है कि कई दिनों से शराब पीने को ज्यादा पैसा का डिमांड करके पत्नी को मार पीट कर रहा था. इस बात की वजह से दोनो के बीच विवाद गंभीर होता गया तो आरोपी पति ने घर पर रखे किरोसीन तेल को पत्नी पर डाल कर आग के हवाले कर दिया. यह घटना शनिवार सुबह की है और दोनो फिरदा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के निवासी हैं.

news
-

राजस्थान: कोटा में बिहार की लड़की ने पांच मंजिले से कूद कर की खुदकुशी, छात्रा कोटा में NEET की तैयारी कर रही थी...CCTV में कैद हुआ फुटेज.

राजस्थान कोटा में फिर एक छात्रा ने की खुदखुशी. 17 वर्षीय शिखा यादव नाम की लड़की कोटा में एक साल से मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वह बीते हुए एक साल से कोटा के निजी हास्टल में रह रही थी. छात्रा बिहार के मधेपुरा की थी.पुलिस के मुताबिक शिक्षा के पिता घटना के एक दिन पहले उसे घर लेने कोटा में आए थे.

news
बलौदाबाजार

अज्ञात व्यक्ति ने धारदार औजार से वृद्ध महिला का किया कत्ल, कातिल फरार

सलिहा थाना क्षेत्र के ग्राम कौहाजुनवानी में 65 वर्षीय महिला की रक्तरंजित लाश मिली है. घर में ही लाश मिली है. गले में धारदार औजार से वार का किया गया है, जिसके गहरे निशान पाए गए हैं.

news
-

पुलिस ने पंद्रह लाख से उपर की नशीली दवाइयों समेत दो गिरफ़्तार..

सरगुजा पुलिस के नशे के खिलाफ अभियान 'नवा बिहान' के तहत कार्यवाही करते हुए पुलिस को अहम सफलता हासिल हुई है।

news
रायपुर

रायपुर पुलिस ने शिक्षा विभाग में कथित भ्रष्टाचार का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि शासन को बदनाम करने की साजिश की मंशा थी। वहीं जांच में पूर्व अधिकारी के खिलाफ अहम सबूत मिले। कड़ाई से पूछताछ के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

news
कांकेर

कांकेर के स्कूल में चाकूबाजी, छात्र ने अपने सहपाठी पर किया चाकू से हमला

कांकेर नरहरदेव स्कूल से प्रैक्टिकल के बाद जब छात्र घर जा रहा था तभी 10वीं के साथी छात्र ने उस चाकू से हमला कर दिया।

news
गरियाबंद

पुलिस ने 63 हजार नकदी के साथ 9 जुआरी को किया गिरफ्तार...

मौके से पुलिस ने 9 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार जुआरियों के पास से पुलिस ने नगद रकम 63,620, 7 मोबाइल फोन जब्त किया है.

news
-

स्कूलों का बंद होना बन रहा बच्चों की मौत का कारण, 11 साल के मासूम ने की आत्महत्या

ऐसा ही एक मामला भोपाल से सामने आया है, यहां शंकराचार्य नगर में रहने वाले 11 साल के सूर्यांश ने बुधवार को घर में फांसी लगा ली. सूर्यांश प्राइवेट स्कूल में कक्षा पांचवीं का छात्र था. पता चला है कि उसे अपने दादा के मोबाइल में फ्री फायर गेम खेलने की आदत थी. इस कारण सूर्यांश को हमेशा डांट पड़ती थी, परंतु वह छुप-छुपकर खेलने लगा था. सूर्यांश मौका मिलते ही मोबाइल में फ्री फायर गेम डाउनलोड कर लेता था और जब भी परिवार का कोई सदस्य देखता था तो वो गेम डिलीट कर देता था. मिली जानकारी के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फ्री फायर ही उसके आत्महत्या का कारण हो सकता है.

news
जांजगीर चाम्पा

सक्ती रियासत के राजा पर लगा बलात्कार का संगीन आरोप, धर्मेंद्र सिंह फरार

मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है. छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में सक्ती रियासत के 5वें राजा कुंवर धर्मेंद्र सिंह पर रेप के आरोप लगे हैं. रोचक बात यह है कि धर्मेंद्र सिंह पर यह आरोप उनके महिला रिश्तेदार ने लगाया है. महिला के अनुसार, वह 09 जनवरी को घर में अकेली थी. सही मौका देखकर धर्मेंद्र सिंह उसके घर में घुस गया. घर में घुसने के साथ ही वह उससे छेड़छाड़ करने लगा. इसके बाद उसके साथ रेप किया गया है. उसने धर्मेंद्र को रोकने की भी कोशिश की.मगर धर्मेंद्र पर तो जैसे भूत सवार था वह वह नहीं माना. बल्कि जबरदस्ती करने लगा. इससे उसके हाथ की चूड़ियां भी टूट गईं.

news
कांकेर

सेना का जवान ही फर्जी नक्सली बनकर कर रहा था लूटपाट ,पुलिस ने किया गिरफ्तार

पकड़े गए डकैतों में एक CAF (छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स) का जवान है। वह राजनांदगांव की 8वीं बटालियन में पदस्थ है और 3 माह से कैंप से लापता था।

news
जशपुर

धर्मान्तरण मामला में मां और नानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सन्ना थाना क्षेत्र की पुलिस ने आठ वर्षीय बालक का धर्म परिवर्तन करने के आरोप में उसकी मां और नानी को गिरफ्तार किया।

news
नई दिल्ली

"मुझे अपने पिता के लिए इंसाफ चाहिए", तीसरी में पढ़ने वाले बेटे दिव्यांश ने आखिर क्यों लगाई गुहार

कक्षा तीसरी में पढ़ने वाले दिव्यांश ने अपने कोमल हाथों से अपने कॉपी पर एक चिट्ठी लिखी है जिसकी तस्वीर दिव्यांश के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. चिट्ठी में दिव्यांश ने लिखा है, 'मुझे अपने पिता के लिए इंसाफ चाहिए

news
-

12 बार वैक्सीन ले चुके रिटायर्ड पोस्टमास्टर ने मुकदमा चलाने पर पुलिस को दी धमकी,

बिहार के मधेपुरा जिले के रिटायर्ड पोस्टमास्टर ब्रह्मदेव मंडल पर अलग-अलग आईडी का प्रयोग करके 12 बार वैक्सीन के टीके लेने का आरोप दर्ज किया गया है. पुलिस से बचने के लिए मंडल अब अलग-अलग जगहों पर छिप रहे हैं. अब उन्होंने धमकी दी है कि मुझ पर इस तरह मुकदमा चलता रहा तो मैं आत्महत्या कर लूंगा.

news
रायपुर

पुलिस परिवार को उकसाने और अनुशासन भंग करने का आरोप, 4 लोगों के खिलाफ पुलिस द्रोह का मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक सहायक आरक्षक भी सम्मिलित हैं. इनको लगातार अनुशासन भंग करने और पुलिस रेगुलेशन और पुलिस एक्ट के विपरीत आंदोलन करने के लिए उकसाया जा रहा था.

news
जांजगीर चाम्पा

कोरोना संक्रमण के बीच अधिकारियों का दुर्व्यवहार बना परेशानी का कारण, कोरबा में तहसीलदार ने दुकानदार को मारा थप्पड़ छात्र से की बहस

यहां तहसीलदार वीरेंद्र श्रीवास्तव ने मास्क के विवाद में एक दुकानदार युवक को थप्पड़ मार दिया. मोहल्ले व आसपास के दुकानदारों ने यह पता चलते ही हंगामा कर दिया.

news
सरायपाली

सरायपाली के होटल से 50 लाख की खैर प्रजाति की लकड़ी जब्त, पखवाड़े भर में दूसरी बड़ी कार्रवाई

रविवार को सरायपाली निवासी अमिताभ उर्फ मुन्ना पाल के भंवरपुर रोड स्थित होटल कृष्णा पैलेस की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान खैर प्रजाति की लगभग आठ ट्रैक्टर-ट्राली लकड़ी होटल परिसर से बरामद किया गया.

news
बिलासपुर

बिलासपुर पुलिस ने की छापामारी... 25 लाख की संपत्ति जब्त, 24 जुआरी गिरफ्तार

चकरभाठा अंतर्गत नागरौड़ी ग्राम के खेत में जुआ चल रहा था, लेकिन थानेदार को खबर नहीं थी. सिरगिट्टी पुलिस ने चकरभाठा थाना क्षेत्र अंतर्गत घुसकर छापेमारी की है.

news
रायपुर

पुलिस से मारपीट और नेशनल हाईवे जाम में 10 लोग गिरफ्तार

. आंदोलन का नेतृत्व करने वाले उज्ज्वल दीवान, नवीन राय, जीतेंद्र जायसवाल और संजीव मिश्रा समेत 10 आंदोलनकारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

news
-

रायपुर: लॉकडाउन के खौफ से रोजमर्रा की चीजों के बढ़ाए दाम

राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए, रात 10 बजे से सुबह 6 तक नाइट कर्फ्यू की सख्ती देखने को मिल रही है. लकिन जो दिन का वक्त है वो दुकानदार ग्राहकों को लूटने में लगा रहे हैं. अचानक रायपुर की बस्तियों में गुटखे के सबसे ज्यादा बिकने वाले ब्रांड महंगे हो चुके हैं

news
रायगढ़

रायगढ़: कुल्हाड़ी मारकर ठेकेदार को उतारा मौत के घाट , जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने करते हुए बताया कि हत्या की यह वारदात देर रात हुई है।

news
-

खरसिया- बानीपाथर में ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या खून से लथपथ लाश देखकर मचा हड़कंप

खरसिया थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. जहां खरसिया के पीडब्ल्यूडी ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई हत्या की जानकारी मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वही घटना की जानकारी मिलते ही खरसिया एसडीओपी निमिषा पांडे दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करने घटना स्थल पर पहुंच चुकी है.

news
-

दो बहनों को एक ही युवक से था प्रेम, फिर क्यों पीट-पीटकर की हत्या और शव को कुएं में फेंका

दरअसल ये पूरा मामला थाना राजपुर क्षेत्र का है। यहाँ पर बागड़ी महुपारा में दो सगी बहन मीना मरकाम और रेखा मरकाम रहती थी।

news
कांकेर

कांकेर : BSF जवान से ऑनलाइन ठगी ,90 हजार की लगी सेंध

मिली जानकारी के मुताबिक चौथी वाहिनी में पदस्थ BSF जवान से KYC के नाम पर शातिर आरोपी ने 90 हजार ठग लिए

news
-

नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर महिला सहित तीन को उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी...

जानकारी के मुताबिक गंगलुर थाना क्षेत्र के इरेनार ग्राम में नक्सलियों के द्वारा जनअदालत लगाई गई थी। जनअदालत में कमलू, पुनेम और महिला मंगी को सबके सामने मौत के घाट उतारा गया।

news
कांकेर

युवक ने नाबालिग से किया रेप, पेटदर्द की शिकायत के बाद प्रेग्नेंट होने का हुआ खुलासा

कांकेर जिले में एक युवक ने सड़क चलती लड़की से पहले उसका नाम-पता पूछा फिर मौका देखकर उसके घर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को न बताने के लिए जान से मारने की धमकी भी दी।

news
जशपुर

किराना व्यपारी ने महिला के साथ किया दुष्कर्म , इस एक्ट के तहत हुआ मामला दर्ज…

बगीचा पुलिस ने आरोपी रुपेश अग्रवाल के खिलाफ धारा 242, 506, 376 एसटी-एसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

news
रायगढ़

रायगढ़ : बाप-बेटे ने मिलकर अधेड़ उम्र के शख्स की कर दी हत्या

मामला तामनार थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि 30 दिसंबर को चितवाही निवासी अरुण यादव(45) और उसकी पत्नी धनमति यादव गांव के स्कूल के पास घर की बकरी को सुबह 11 बजे के आस-पास चरा रहे थे।

news
-

कलयुगी बेटे ने शराब पीने पैसे नही देने पर पिता की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी रजगामार सुरेश कुमार जोगी , प्रधान आरक्षक योगेश रात्रे, छोड़ो राम खुटिया, आरक्षक सूरज दिव्य, संजय कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

news
बिलासपुर

चोरी का अनोखा मामला , नये साल में किसान की 25 बकरियां हो गई चोरी ... 90 हजार का हुआ नुकसान

मिली जानकारी के अनुसार सकरी थाना क्षेत्र के ग्राम बहतराई में कृषक शिवकुमार पाल ने 25 बकरियां पाल रखी थी।

news
-

नक्सलियों से पत्नी अपने पति की जान की मांगती रही भीख, नहीं पसीजा जालिमों का दिल... सुबह फेंक गए लाश

नक्सल प्रभावित औंधी थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिर के संदेह में 30 साल के युवक को घर से उठाकर हत्या कर दी. घटना आज सुबह चार बजे पेंदोड़ी ग्राम पंचायत के निडेली गांव की है.

news
रायपुर

BSP कर्मचारी ने गर्ल्स हॉस्टल के कमरों में लगा रखा था खुफिया कैमरा, देखा करता था लड़कियों की प्राइवेट वीडियो और फोटो

लड़कियां नहीं मानी और सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची। पुलिस ने हॉस्टल संचालक फगन लाल पवार के खिलाफ धारा 354, 66ई के तहत मामला दर्ज किया है।

news
रायगढ़

रायगढ़ : नशे के लिए नहीं दिए पैसे, बेटे ने तावा मारकर कर दी पिता की हत्या…

तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया गया है ।

news
नई दिल्ली
news
-

कवर्धा : एक माह तक बंधक बनाकर पति और ससुर समेत कई ने किया दुष्कर्म

यह घटना कुंडा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

news
-

घरेलू विवाद के चलते बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट ....

20 दिसंबर को सरकारी कर्मचारी गजेंद्र कुमार शुक्ला की आकस्मिक मौत हो गई थी.

news
-

पूर्व सीएम रमन सिंह के भांजे सहित 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज ...

मतगणना स्थल में घुसकर तोड़फोड़ किया था.

news
रायगढ़

रायगढ़ पुलिस ने की कार्रवाई ,पार्क में जुआ खेलते 7 जुआरी को किया गिरफ्तार

आरोपियों के फड एवं पास से ₹₹21,600 नगदी बरामद हुआ जिसकी जप्ती

news
जांजगीर चाम्पा

पत्नी ने नहीं बनाया चिकन तो पति ने जमकर पीटा...

महिला ने अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

news
-

बस्तर के हिंगलाज मंदिर में हुई चोरी, दान पेटी लेकर फरार हुआ चोर

बस्तर संभाग के प्रसिद्ध हिंगलाज मंदिर में चोरी.

news
-

नक्सलियों ने पूर्व सरपंच को अगवा कर उतारा मौत के घाट

मृतक पूर्व सरपंच रमेश कोरसा

news
रायपुर

सीएम भूपेश के निर्देश, छत्तीसगढ़ में 12 चिटफंड कंपनियों की संपत्ति जब्त

नीलामी प्रक्रिया के लिए SSP ने कलेक्टर से सिफारिश की है।

news
बलौदाबाजार

पुलिस ने की करवाई, टेंट हाउस के मालिक के घर में हुई चोरी का किया खुलासा

शातिर चोर सीसीटीवी कैमरे के साथ डीवीआर भी ले गए थे.

news
-

आखिर क्या ऐसी वजह थी की भाई ने अपनी सगी बहन को उतारा मौत के घाट

भाई-बहन में जमीन को लेकर आपसी विवाद था.

news
-

इंसानियत की सारी हदें पार, नवजात बच्चे को फेंककर हुए फरार

प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को चाइल्ड लाइन मुंगेली भेजा गया.

news
बिलासपुर

बर्थडे पर घर बुलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

घटना की रिपोर्ट सकरी थाने में दर्ज कराई।

news
बलौदाबाजार

कट्टे की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने पांच लाख की डकैती.... तलाश में जुटी पुलिस

घटना बलौदा थाना क्षेत्र के भाठागांव की है।

news
-

स्कूली छात्रों को गुप्त अंग दिखाता था आरोपी, सहयोगी के साथ गिरफ्तार

आरोपी अश्लील बातों के साथ अपने गुप्त अंग प्रदर्शित कर परेशान किया करते थे.

news
रायपुर

चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई जारी, पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रदेश के अलग- अलग जिलों में कंपनी के खिलाफ 17 केस दर्ज हैं.

news
रायपुर

छोटे भाई का खूनी निकला बड़ा भाई, दोस्तों के साथ मिलकर दिया था वारदात को अंजाम

दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था

news
-

चरित्र शंका में पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

खुद पुलिस थाने जाकर अपना गुनाह कबूल लिया.

news
रायपुर

दिनदहाड़े राजधानी में हुई उठाईगिरी, कैनरा बैंक से 4 लाख रुपए लेकर आरोपी हुए फरार

बैंक में काम के दौरान अज्ञात आरोपी ने बैग पर से हाथ साफ कर दिया।

news
-

आइसक्रीस का लालच देकर 9 साल की मासूम से हैवानियत, दांत से काटकर रोते हुए भागी बच्ची

बच्ची अकेले अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में उसे आरोपी मिला।

news
-

सुकमा : नक्सलियों ने युवती समेत पाँच ग्रामीणों का किया अपहरण, एसपी ने की पुष्टि

नक्सलियों ने शुक्रवार को चार और शनिवार को एक ग्रामीण को अगवा किया है।

news
-

पूर्व सरपंच सहित तीन ने शिक्षिका से दुष्कर्म कर की थी हत्या, तीनों पुलिस के गिरफ्त में...

11 जून की रात डौंडीलोहारा ब्लॉक के ग्राम कोसमी में 48 वर्षीय शिक्षिका की हत्या के

news
महासमुंद

महासमुंद पुलिस ने 35 किलो गांजा किया जप्त, आरोपी गाड़ी जंगल में छोड़कर भागे ..

अज्ञात चालक के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

news
बिलासपुर

देर रात केंद्रीय जेल से क़ैदी फ़रार,सिविल लाईंस थाने में अपराध दर्ज..

सत्यम दास महंत को धारा 363,364,366 और पाक्सो के तहत न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा दी थी।

news
रायपुर

राजधानी में हुक्का रेड की कार्रवाई, कैफे में हुक्का पिलाते संचालक गिरफ्तार…

मैग्नेटो मॉल के सामने हाईवेहार्ट कैफ़े में हुक्का पिलाते हुए कैफे संचालक को गिरफ्तार किया है।

news
नई दिल्ली

पति के अफेयर से नाराज पत्नी ने 5 नाबालिग बच्चों की ली जान ... खुद कूदी ट्रेन के आगे

बच्चों को मारने से पहले उसने पति को मैसेज किया कि वो अब उन्हें कभी नहीं देख सकेगा.

news
-

सूरजपुर : खाट पर मिली महिला-पुरुष की खून से लथपथ लाश, अवैध संबंध का शक

अवैध संबंध को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

news
रायगढ़

रायगढ़ : जंगली सूअर का शिकार, मांस का बंटवारा कर रहे पांच शिकारी गिरफ्तार

सभी के खिलाफ धारा 1927 वन्य प्राणी संरक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

news
-

बालोद: चार माह पहले शिक्षिका से बलात्कार कर की थी हत्या, पुलिस ने अब जाकर गुत्थी सुलझाई

डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के कोसमी गांव में 12 जून को एक शिक्षिका की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली थी.