news-details

मास्क को लेकर जिले के आम लोग तो क्या जनप्रतिनिधि और सरकारी कर्मचारी भी गंभीर नही, शासकीय कार्यो में भी बरत रहे हैं लापरवाही.

बिना मास्क लगाए पौधा रोपण करते हुए ये फ़ोटो बसना जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत बिजराभाठा का है, जहाँ पौधा रोपण के समय सरपंच-सचिव सहित कर्मचारी मौजूद थे. लेकिन एक व्यक्ति ने भी मास्क नही लगाया गया था.

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहनना पहले से ही अनिवार्य कर दिया गया है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महासमुन्द के कई सरकारी कर्मचारी और जनप्रतिनिधियों को बिना मास्क लगाए कार्यक्रम में दिखाई देंगे. ऐसे में आम लोग और ग्रामीण सरकारी कर्मचारियों से क्या सिख लेंगे.

सोशल मीडिया में इस वक्त पौधे रोपण को लेकर कई गांवो में सरपंच-सचिव सहित कई कर्मचारी 1 जगह में 8 से 10 लोग इक्कठा होकर पौधा रोपण करते नजर आए, जिसमे एक भी मास्क दिखाई ही नही दे रहा है.

जिले में कई जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रमो दौरा करते देखा जा सकता है, जो कि बिना मास्क लगाए नजर आ जाएंगे.

कुछ दिनों पहले सरायपाली एसडीएम कुणाल दुतावात ने कहा था कि बिना मास्क लगाए घूमते पाए जाने पर कार्यवाई किया जाएगा और होटल ठेले में सिर्फ पार्सल सुविधा ही दिए जाएंगे लेकिन सरायपाली बसना के कई होटलो में वही पर खाने देने की बात सामने आ रही है.

ad

loading...