news-details

19 वर्षीय लड़के के मन में थे बड़े-बड़े ख्वाब,जिसे पूरा करने के लिए एक सम्पन्न परिवार के कॉलेज स्टूडेंट ने पैदल ही गैंती से एटीएम तोड़कर किया चोरी का प्रयास....रायगढ़ जिले की हैरतअंगेज घटना...!.

रायगढ़ जिले में आजकल लूट चोरी की घटना आम बात हो गयी गई। आज सुबह से ही जिले में लूट व चोरी की तीन बड़ी खबरें मिली हैं। उनमें एटीएम ब्रेकिंग का ये मामला भी शामिल है।

मिल रही जानकारी के अनुसार सरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात सरिया चंद्रपुर रोड पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में चोरी की नीयत से तोड़फोड़ कर रूपये चोरी करने का प्रयास किया गया है। एटीएम ब्रेकिंग की सूचना मिलने पर सरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और तत्परता पूर्वक कार्यवाही करते हुए आरोपी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीओपी गरिमा द्विवेदी, थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक गौरी शंकर दुबे तथा सरिया एवं पुसौर स्टाफ के साथ मौके पर पहुंची और अपनी तफ्तीश शुरू कर दिया। पुलिस द्वारा मौके पर पुलिस डॉग से भी मदद ली गयी। और रास्ते में लगे सभी CCTV फुटेज भी खंगाला। गरिमा द्विवेदी ने एएसआई विमल यादव व खेमराज पटेल के हमराह स्टाफ को शीघ्र संदेहियों की धरपकड़ के लिए निर्देशित किया तथा स्वयं एक टीम बनाकर आसपास के लोगों से पूछताछ करना शुरु कर दिया।

तफ्तीश के दौरान थोड़ी ही देर में सरिया पुलिस को सरिया वार्ड क्रमांक 11 में रहने वाले जुगल पाणिग्राही पिता विजय पाणिग्राही उम्र 19 वर्ष, के संबंध में कुछ पुख्ता जानकारी हाथ लगी, जिस पर पुलिस टीम उसके घर सुबह-सुबह धावा बोली और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। आरोपी ने पूछताछ में दिनांक 05.11.2020 की रात्रि गैंती लेकर एटीएम में रखे रूपये चोरी करने जाना स्वीकार किया और बताया काफी मशक्कत के बाद भी एटीएम से रूपये नहीं निकले तो घर जाकर सो गया था।

आरोपी – जुगल पाणिग्राही पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपी कॉलेज की पढ़ाई कर रहा है, आरोपी युवक घर से सम्पन्न है जिसके बड़े-बड़े ख्वाब है जिसे पूरा करने बीते रात पैदल ही गैंती लेकर ATM तोड़ने चला गया था।

घटना के संबंध में TSI कंपनी में डिस्ट्रीक्ट इक्सीक्युटिव त्रिलोचन साव पिता विदेशी लाल साव ग्राम गढ़उमरिया चौकी जुटमिल के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अप. क्र. 181/2020 धारा 457,380,511 IPC कायम किया गया है जिसमें आरोपी जुगल पाणिग्राही को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा जा रहा है । आरोपी से घटना में प्रयुक्त गैंती एवं अन्य वस्तुओ की जप्ती कार्यवाही की जा रही है। पूछताछ के दौरान मालूम हुआ की आरोपी कॉलेज की पढ़ाई कर रहा है अजर परिवार से सम्पन्न घर का है जिसके बड़े-बड़े ख्वाब है जिसे पूरा करने बीते रात पैदल ही गैंती लेकर ATM तोड़ने चला गया था।




अन्य सम्बंधित खबरें