news-details

प्रतिभा पब्लिक स्कूल प्रगति सेवा समिति द्वारा उपलब्ध कराई गई एंबुलेंस

नगर व क्षेत्र में गरीबों के लिए एंबुलेंस सेवा की सुविधा प्रतिभा पब्लिक स्कूल प्रगति सेवा समिति द्वारा उपलब्ध कराई जा रही है, आज नए एंबुलेंस का डॉक्टर नारायण साहू ने और स्वास्थ्य विभाग के टी आर धृतलहरें की उपस्थिति में लोकार्पण किया गया ।

इस अवसर पर तेरापंथ सभा सरायपाली के मोहन जैन रतन जैन विनोद जैन सुशील जैन महेंद्र पारेख के साथ प्रगति सेवा समिति के अध्यक्ष नरेश चंद्र अग्रवाल, सचिव महेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अवधेश अग्रवाल, सदस्य श्याम सुंदर अग्रवाल मुस्ताक खान के साथ कैट नगर के अध्यक्ष मदन लाल अग्रवाल छग चेम्बर के प्रदेश मंत्री संजय अग्रवाल बड़ी संख्या में पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ता पार्षद हरदीप सिंह रैना उपस्थित थे ।कोविड के गाईड लाईन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाकर पूजा करके एंबुलेंस को लोकार्पण किया गया ।

अवधेश अग्रवाल ने बताया कि यह एंबुलेंस बाजार भाव से 40% कम तक बीपीएल कार्ड धारियों को उपलब्ध कराई जाएगी । डॉ नारायण साहू ने कहा कि यह आम आदमियों के लिए एक बेहतर सुविधा सिद्ध होगी और अगर किसी पेसेंट को अस्पताल से शिफ्ट किया जाता है तो हम जरूरत पड़ी तो ऑक्सीजन भी उपलब्ध कराएंगे । प्रगति सेवा समिति ने एंबुलेंस दानदाता स्व मानिकचंद छाजेड़ के परिवार को साधुवाद दिया और कहा इसे संचालन का दायित्व हमें देकर जो विश्वास जताया है उसे हम पूरी निष्ठा से पूरा करेंगे।




अन्य सम्बंधित खबरें