news-details

BREAKING NEWS : मशहूर अभिनेता का निधन, फ़िल्म जगत में पसरा मातम

नई दिल्ली। सिनेमाजगत से एक दुखद खबर आई है. जाने माने मशहूर अभिनेता अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) ने महज 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के मुताबिक अभिनेता की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई. इस खबर के बाद से ही सिनेमाजगत में सन्नाटा पसर गया है. हर कोई अभिनेता के निधन की खबर सुनकर शॉक में है और नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है।

शूटिंग के दौरान पेट में उठी थी मरोड़

अभिनेता के परिवार के सदस्यों के मुताबिक अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) ने बुधवार को एक शो की शूटिंग के दौरान पेट में मरोड़ की शिकायत की थी. जिसके बाद उन्हें उनके घर पर सेलाइन चढ़ाया गया. जिसके बाद गुरुवार सुबह हार्ट अटैक पड़ने की वजह से उनका देहांत हो गया।

सदमे में है परिवार

बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) अपने पीछे परिवार में पत्नी और एक बेटी को छोड़ गए हैं. इस दुखद खबर आने के बाद पूरा परिवार गमगीन है।

ऐसा रहा फिल्मी सफर

अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1986 में 'पथभोला' नाम की फिल्म से सिनेमाजगत में कदम रखा. इसके अलावा इन्होंने ऋतुपर्णो घोष की 'दहन' और 'बारीवली' और 'मजूमदार' जैसी फिल्मों में एक्टिंग की छाप छोड़ी. बंगाली फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक

बंगाली अभिनेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Chatterjee) के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शोक जताया है. ट्वीट में लिखा- 'अपने युवा अभिनेता अभिषक चटर्जी के असामयिक निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. अभिषेक प्रतिभाशाली और बहुमुखी थे, हमें उनकी याद आयेगी. ये टीवी सीरियल और हमारे फिल्मोद्योग को भारी नुकसान है. उनके परिवार एवं मित्रों के प्रति मेरी शोक संवेदना है।






अन्य सम्बंधित खबरें