news-details

इस शख्स की 6-6 बीवियां, पुलिस को और भी पत्नी होने का शक ....

अक्सर ऐसा सुनने में आता है कि किसी की दो पत्नियां हैं या 2-3 गर्लफ्रेंड्स हैं. यहां तक कि बॉलीवुड फिल्मों  में भी एक शख्स की तीन-तीन पत्नियां दिखाई गई हैं जैसे कपिल शर्मा  की फिल्म "किस किसको प्यार करूं", लेकिन शायद ही किसी फिल्म में भी 6-6 पत्नियों वाले आदमी को दिखाया गया हो. मगर रियल लाइफ में ऐसा हुआ है.

एक आदमी की 6 पत्नियां थीं और कोई एक दूसरे के बारे में नहीं जानता था. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसकी छह पत्नियां थीं. उन्हीं में से एक शिकायतकर्ता भी थी. अब पुलिस को संदेह है कि इस आदमी की और भी पत्नियां हो सकती हैं.

मामला तब सामने आया जब एक पत्नी को उसकी शादी के बारे में पता चला और उसने 33 साल के आदमी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए हैदराबाद पुलिस हरकत में आई और उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि शिकायतकर्ता सहित उसकी छह पत्नियां थीं और उनमें से कोई भी एक-दूसरे के बारे में नहीं जानता था.


आरोपी की पहचान आंध्र प्रदेश के मंगलागिरी के मूल निवासी अदापा शिव शंकर बाबू के रूप में हुई है. अब इस आदमी पर धोखाधड़ी, आपराधिक विश्वासघात और पिछली शादियों को छुपाकर शादी करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने कहा कि इसके खिलाफ इसी तरह के मामले तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में पिछले चार वर्षों से चल रहे हैं.

पुलिस ने खोजबीन की और बताया कि, “बाबू ने वैवाहिक साइटों पर कमजोर तलाकशुदा लोगों को निशाना बनाया. उसने खुद को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में एक बहुराष्ट्रीय फर्म में काम करने वाला बताया. उसने योजना बनाई कि वह महिलाओं से शादी करेगा और कुछ ही दिनों में नकदी और सोने के साथ गायब हो जाता." पुलिस ने आगे बताया कि, "कुछ मुलाकातों के बाद आखिरकार उन्होंने शादी कर ली. 

हालांकि, शादी के तुरंत बाद वह 20 लाख रुपये और सोने के जेवर लेकर फरार हो गया. इसी तरह की एक शिकायत में, उसके पिछले पीड़ितों में से एक ने इसी तरह की कहानी का हवाला देते हुए आर सी पुरम पुलिस से संपर्क किया था."

पूरे मामले में छानबीन करने के बाद में पुलिस हरकत में आई और उसे विशाखापत्तनम से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे हैदराबाद  लाया गया. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है.




क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड