news-details

सरायपाली : आँगनबाड़ी कार्यकर्ता के घर चोरी करने घुसे युवक को मोहल्ले वासियों ने किया पुलिस के हवाले

सरायपाली के वार्ड क्रमांक 11 बाजारपारा निवासी आँगनबाड़ी कार्यकर्ता के घर रात को एक लड़का चोरी करने के लिए घुसा था. आलमारी खोलने की आवाज आने पर आँगनबाड़ी कार्यकर्ता जाग गयी, जिसे देख चोर पलंग के नीचे छुप गया. मोहल्ले वासियों ने डायल 112 वाहन को कॉल कर चोर को थाना भिजवाया.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, 15 सितम्बर की रात आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता कमला सारथी खाना खाकर सो गयी थी. रात करीब 10 बजे के उसके बेडरूम के साइड में रखे गोदरेज आलमारी खोलने की आवाज आने पर देखी तो एक लड़का रात्रि में गोदरेज आलमारी में रखे सामान को खोज रहा था. चाबी से लॉकर को खोल रहा था. 

उसी समय कमला की नींद खुल गई. कमला ने कौन है कहकर चिल्लाया तो चोर पलंग के नीचे छुप गया, फिर कमला ने मोहल्ले वालो को आवाज दी तो मोहल्ले के सोहन, सुमीत, रवि, गणेश व मोहल्ले वासी आकर पलंग के नीचे छिपे वार्ड नंबर 11 बाजारपारा सरायपाली निवासी आरोपी हेमकर यादव को पकडे.

मोहल्ले वासियों ने आरोपी हेमकर को कैसे आये हो पूछा तो हेमकर ने बताया की वह चोरी करने के लिये दीवाल फांदकर कमरा अंदर प्रवेश कर गोदरेज खोलकर पर्स में रखे 1030 रूपये को चोरी किया है. चाबी से लॉकर खोलते समय कमला जग जाने से पलंग के नीचे छिप गया. हेमकर को डायल 112 से थाना ले जाया गया. हेमकर के विरुद्ध 380-IPC, 457-IPC के तहत अपराध कायम किया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें