news-details

प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित प्रशिक्षण शिविर में जिला अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर हुई शामिल, साथ ही जिला के सभी 13 ब्लॉकों के कार्यकारिणी का भी कराया अनुमोदन।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रशिक्षण शिविर में महासमुंद से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर हुईं।प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त प्रभारी सचिव और सांसद सप्तगिरि उल्का से मुलाकात किए, डॉ रश्मि चंद्राकर ने बताया कि लगातार 6 घंटे की इस प्रशिक्षण शिविर में पदाधिकारियों को 2023-24 के चुनाव में अभी से जुट जाने, बूथ, सेक्टर और जोन स्तर पर कार्यकर्ताओं के गठन व कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने की जिम्मेदारी मिली है ।

उन्होंने बताया कि संगठन ने सभी पदाधिकारियों को जनता के बीच जाकर भाजपा की खामिया व छतीसगढ़ सरकार के द्वारा किए गए जनकल्याण कारी योजनाओ से अवगत कर लाभ दिलाने की ओर कार्य करने को प्रेरित किया । उन्होंने बताया कि इस बार आलाकमान ने सभी संगठन पदाधिकारियो को भी कठोर निर्देश दिए हैं "काम करो या फिर कुर्सी छोड़ो" जो पदाधिकारी पीसीसी के निर्देशों का पालन नहीं करेगा उस पर कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण में सीएम भूपेश बघेल और मंत्रीगण भी शामिल हुए । 

डॉ रश्मि चंद्राकर ने बताया कि महासमुंद प्रभारी महामंत्री कन्हैया अग्रवाल जी से महासमुंद जिला के सभी 13 ब्लॉकों का कार्यकारिणी को भी अनुमोदन कराया तत्पश्चात प्रभारी महामंत्री व प्रदेश अध्यक्ष को सूची सौपी गई जिसमें सभी ब्लॉक के कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री संयुक्त महामंत्री , सचिवों एवं कार्यकारिणी सदस्यों की नियुक्ति की गई है और उसकी घोषणा होनी है।

17.6.21 को प्रदेश भर में बढ़ती महंगाई को लेकर ऑटो रिक्शा में लाउडस्पीकर के जरिए केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। डॉ रश्मि चंद्राकर ने बताया कि लगातार महंगाई पेट्रोल डीजल के दाम में वृद्धि से देश प्रदेश की जनता बेहाल है और ऐसी में गूंगी बहरी मोदी सरकार के कान में आवाज पहुंचाने के लिए 15 तारीख को आयोजित छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक और प्रशिक्षण में यह निर्णय लिया गया है कि गांव-गांव तकसभी ब्लॉक अध्यक्षो के द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ता लाउडस्पीकर के जरिए महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए मोदी सरकार की नाकामियों को गिनाएंगे।