news-details

सारंगढ़ के 8 बच्चों का हुवा स्टेट लेबल कराटे चैंपियनशिप में चयन... मास्टर विजेंद्र गुड्डू यादव के नेतृत्व में बच्चों ने जिला स्तर में दिखाया जलवा...

रायगढ़। कराटे वह विधा है जिसमें लोग बिना किसी हथियार के दुश्मन से अपनी सुरक्षा आसानी से कर लेते हैं और शत्रु को परास्त कर देते हैं।
कराटे शारीरिक अनुकूलन का एक दक्ष रूप है जो किसी के द्वारा अभ्यास किया जा सकता है। यह प्रशिक्षण क्षेत्र में हृदय गति बढ़ा कर वायुजीवी अनुकूलता को विकसित करता है और उसे वहां महत्वपूर्ण अंतरालों के लिए रखता है। शरीर के खुद के भार का उपयोग कर व्यायाम करने से शक्ति उत्तरोत्तर विकसित होती जाती है।

शासकीय स्कूल कराटे प्रतियोगिता गेम का आयोजन बोईरदादर स्टेडियम में किया गया।
जिसमें सारंगढ़ फाइटर क्लब से 8 बच्चे मास्टर विजेंद्र गुड्डू यादव के नेतृत्व में भाग लिए और जबरदस्त फाइट करके 8 बच्चे का सिलेक्शन स्टेट लेवल कराटे चैंपियनशिप बिलासपुर के लिए हुआ। सारंगढ़ के 8 बच्चे 15 सितंबर को बिलासपुर में फाइट करेंगे।
प्रिंस यादव फुलझरिया पारा,आदर्श चौहान चौहान पारा,साकेत सिंह ठाकुर जेल पारा,अपूर्वा स्वर्णकार राजा पारा,सानिया चौहान चौहान पारा,सोनिया चौहान चौहान पारा
सारंगढ़ सहित अन्य 2 बच्चों का चयन हुवा है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े और अरुण मालाकार ने दिया शुभकामना संदेश-

लोकप्रिय विधायिका उत्तरी गणपत जांगड़े और कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरुण मालाकार और
मिस्टर छत्तीसगढ़ बॉडीबिल्डर राजेश नायक स्पोर्ट टीचर ठेठ वार,स्पोर्ट्स शिक्षक के.वर्मा, स्पोर्ट्स टीचर कैवर्त,शबाना बानो सीमा यादव कराते कोच ने चयनित बच्चों को सुभकामनाएँ प्रेषित की है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामनाएं की हैं।



क्लासिफाइड