news-details

अनियंत्रित रोड रोलर मशीन ने पुलिस जवान को रौंदा, मौके पर मौत, अन्य दो की हालत गंभीर

जिले के गौरेला थाना इलाके में सड़क निर्माण कार्य में लगे डबल ड्रम रोलर मशीन की चपेट में आने से एक पुलिस जवान की मौत हो गई है। वहीं रोड रोलर ने पूर्व सरपंच और पाइंट ड्यूटी में तैनात आरक्षक को भी टक्कर मारी जिससे दोनों घायल हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां घायलों का इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार दोपहर पेंड्रा-गौरेला मेन रोड की है। आरक्षक कोमल जंघेल पुलिस लाइन में पदस्थ था। कोमल अपने निजी काम से फोटो कॉपी कराने के लिए गौरेला, मेन रोड दुर्गावती चौक तरफ आया था। इसी समय मरवाही क्षेत्र के लोहारी का रहने वाला पूर्व सरपंच रोहित परस्ते भी वहां खड़ा था। आरक्षक प्रवेश जायसवाल भी चौक में पाइंट ड्यूटी पर तैनात था। तभी अचानक एक बेकाबू रोड रोलर वहां पहुंचा अनियंत्रित रोड रोलर ने पूर्व सरपंच रोहित को चपेट में लिया, जिससे उसका पैर टूट गया। इसके बाद आरक्षक कोमल के ऊपर रोलर चढ़ा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद रोलर ने वहीं खड़े दूसरे आरक्षक को भी ठोकर मारी। वह घायल हुआ। इसके बाद रोलर एक खंभे से टकराकर रुक गया। वहां मौजूद लोगों ने रोलर चला रहे कुंदरू यादव को पकड़ लिया।

एसडीओपी अशोक वाडेगांवकर ने बताया कि पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक कोमल जंघेल अपने किसी निजी काम से रोड पर खड़ा था। रोड निर्माण का कार्य चल रहा था स्टॉपर लगे हुए थे। ड्यूटी पर तैनात एक जवान स्टॉपर हटाकर सिपाही कोमल लो जाने का रास्ता दिया। तभी लापरवाही पूर्वक रोड रोलर चला रहे ड्राइवर ने कोमल को रौंद दिया। जिससे आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई है। रोलर चालक को पकड़ लिया गया है आगे की कार्रवाई की जाएगी।




अन्य सम्बंधित खबरें