news-details

पार्षद शंकुन्तला जायसवाल ने वर्षों से उपेक्षित पड़ी भर्रापारा रोड में भूमिपूजन कार्यक्रम को सम्पन्न कराया

नगर पंचायत पेण्ड्रा में वार्ड क्रमांक 15 के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित महिला पार्षद शंकुन्तला जायसवाल ने वार्ड में विकास कार्य को गति प्रदान करते हुए वर्षों से उपेक्षित पड़ी भर्रापारा रोड कुम्हारपारा रोड में भूमिपूजन कार्यक्रम को सम्पन्न कराया।
नगर पंचायत पेंड्रा वार्ड क्रमांक 15 की वर्षों पुरानी सड़क जो की बहुत खराब स्थिति में थी स्थानीय निवासियों की मांग को लेकर आज भूमि पूजन कर सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ हुआ वार्ड क्रमांक 15 जनपद स्कूल के पीछे कि लगभग 2 दशकों पुरानी यह सड़क जो की बहुत खराब स्थिति में थी स्थानीय निवासियों की परेशानियों को देखते हुए वार्ड पार्षद शकुंतला जायसवाल की उपस्थिति में भूमि पूजन कर सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ होते देख में लोगों में हर्ष व्याप्त है।

इस अवसर पर पार्षद शकुंतला जायसवाल ने वार्डवासियों को संबोधित करते हुए बोला कि वार्ड की हर समस्या के समाधान के लिए मैं वार्डवासियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हूँ।वार्ड के सर्वांगीण विकास के लिए मैं हरसंभव कोशिश करती रहूंगी। वार्ड का हर सदस्य मेरे लिए महत्वपूर्ण है और मेरे लिए परिवार का सदस्य है।
सड़क निर्माण भूमि पूजन में वार्ड क्रमांक 15 की पार्षद शकुंतला जायसवाल के साथ भाजयुमो के जिला महामंत्री गणेश जायसवाल, वरिष्ठ सेवानिवृत शिक्षिका शांति सिंह, भगवानदास ताम्रकार प्रकाश केशरवानी सहित स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।अंत मे वार्डवासियों ने पार्षद का आभार जताया।




अन्य सम्बंधित खबरें