news-details

पत्नी ने चाय बनाने से किया इंकार तो सनकी पति को आया गुस्सा, बेटी के सामने कर दी हत्या

जबलपुर के मझौली थाना क्षेत्र में पत्नी को चाय बनाने से इंकार करना महंगा पड़ गया. आरोप है कि पति ने पत्नी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात के समय छह साल की बेटी मौके पर मौजूद थी.

 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मझौली टीआई अभिलाष मिश्रा के मुताबिक 18 नवंबर को ग्राम कोटवार राकेश दाहिया ने सूचना दी थी की सरकारी स्कूल के पीछे रहने वाली 26 वर्षीय संध्या दाहिया घर में मृत पड़ी हुई है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि महिला के बाएं हाथ की हड्डी टूटी थी और शरीर पर चोटों के निशान थे. पुलिस को महिला की 6 वर्षीय बेटी मयूरी दाहिया ने बताया कि 17 नवंबर की रात दादी के घर में सोई हुई थी.

सुबह अपने घर पहुंचने पर मम्मी को पापा हीरालाल दाहिया ने चाय बनाने के लिए कहा. मम्मी ने चाय बनाने से मना किया. पापा ने मारपीट कर मम्मी को सोफे पर गिरा दिया और गुस्से में गला दबा दिया.

 आसपास रहने वाले लोगों ने भी बताया कि हीरालाल पत्नी संध्या के साथ मारपीट करता रहा है. पुलिस के मुताबिक पति पत्नी के शराब पीने की लत से परेशान था. उसे शक भी था पत्नी के किसी और से भी प्रेम संबंध हैं. 17 नवंबर की रात 9 बजे पत्नी संध्या से खाना बनाने को कहा.

पत्नी ने खाना बनाने से मना कर दिया. इंकार करने पर गुस्से में पत्नी का डंडे से बायां हाथ तोड़ दिया. पिटाई के बाद पत्नी नीचे गिर पड़ी थी. अगली सुबह भी चाय बनाने के लिए कहा. उसने इनकार कर दिया.

 पत्नी के व्यवहार से नाराज होकर वारदात को अंजाम दिया है. रिश्तेदारों का कहना है कि मृतका संध्या आरोपी हीरालाल दाहिया की दूसरी पत्नी थी. कुछ समय पहले हीरालाल ने पहली पत्नी को छोड़कर संध्या से शादी कर ली थी.

 कुछ समय पहले तक दोनों में सब कुछ ठीक ठाक रहा. बाद में रोजाना घरेलू विवाद की वजह से दोनों के बीच मारपीट होने लगी. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल डंडे को जब्त कर हत्या मामले में गिरफ्तार कर लिया है.





अन्य सम्बंधित खबरें