news-details

पिथौरा : ACB के आरक्षक को तेज़ रफ़्तार कार ने मारी ठोकर

पिथौरा थाना क्षेत्र से सड़क हादसे कि खबर सामने आयी है. हादसा बया रोड ओव्हरब्रीज लहरौद के पास हुआ, जहाँ एक कार ने एन्टी करप्शन ब्यूरो रायपुर में पदस्थ आरक्षक कि स्कूटी को ठोकर मार दी, जिससे आरक्षक को चोटे आई है. ग्राम लहरौद निवासी आरक्षक विशेश्वर पोर्ते ने कार चालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, 18 अप्रैल को विशेश्वर अपनी स्कूटी क्रमांक CG 22 S 2432 में समंस तामिली हेतु उपपंजीयक कार्यालय सारंगढ एवं पेण्ड्रावन(सरसींवा) गया था. समस तामिल करने बाद वह घर वापस आ रहा था. तभी बया रोड़ ओव्हरब्रीज लहरौद के पास रात करीबन 8 बजे के आसपास रायपुर कि ओर से आ रही सफेद रंग की स्वीफ्ट कार क्रमांक CG 10 Z 8148 का चालक अपने कार को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर विशेश्वर को पीछे से ठोकर मार दिया.

विशेश्वर को चोटे आई जिससे वह रोड़ पर ही बेहोश हो गया था. उसे आसपास के लोगों ने ईलाज के लिए पिथौरा अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ से उसे रायपुर रिफर किया गया. रायपुर के अस्पताल से ईलाज कराकर ठीक होने के बाद विशेश्वर ने 21 अप्रैल को थाने रिपोर्ट दर्ज करायी है.

मामले कि शिकायत के बाद पुलिस ने स्वीफ्ट कार क्रमांक CG 10 Z 8148 के चालक के खिलाफ 279-IPC, 337-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें