news-details

सांकरा : शासकीय उचित मूल्य की दुकान के पास 2 महिला सहित 3 लोगों ने राशन वितरण करने वाले से की मारपीट

सांकरा थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर के शासकीय उचित मुल्य की दुकान के पास राशन वितरण के सम्बन्ध में वाद विवाद कर 2 महिला सहित तीन लोगों ने राशन वितरण करने वाले से मारपीट की. मामले की शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है.

ग्राम कंचनपुर निवासी रामचरण चौहान ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह शासकीय उचित मुल्य की दुकान कंचनपुर में राशन वितरण करने का कार्य करता है. 5 मई को दोपहर करीब 1:30 से 2 बजे के बीच रामचरण शासकीय उचित मुल्य् की दुकान के पास था. उसी वक्त गाँव के ही शांति बाई, लीला बाई पटेल और बंशीधर पटेल आकर राशन वितरण ठीक से नही करते, हम लोगों को राशन नही मिला है कहकर जबरन वाद विवाद करने लगे. 

रामचरण ने उन्हें समझाया कि उनके द्वारा उचित प्रक्रिया के तहत राशन वितरण किया जाता है. इतने मंी आक्रोशित आरोपीयों ने एकराय होकर अपने आप को ज्यादा होशियार समझता है कहकर अश्लील गाली गलौज कर हाथ मुक्के से मारपीट की. झुमाझटकी, हाथापाई करने से रामचरण का शर्ट फट गया और उसे चोटे आई हैं.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने शांति बाई पटेल, लीला बाई पटेल और बंशीधर पटेल के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें