news-details

तुमगांव : बेटे और बहु ने की मारपीट, फावड़ा से फोड़ा सिर, आसपास के लोगों ने 112 में भेजा अस्पताल.

तुमगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोडार में एक महिला से उसके बेटे एवं बहु द्वारा मारपीट करने से पुलिस में शिकायत कर मामला दर्ज करवाया गया है.

ग्राम कोडार निवासी परमजीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र बीरू गील उर्फ बलविंदर सिंह गील भी उसके साथ में रहता था, तथा शराब पीने का आदि था,  जिसे बार-बार मना करने पर कई बार लड़ाई-झगड़ा कर जान से मारने की धमकी दे चूका है.

परमजीत ने पुलिस को बताया कि बलविंदर गीता से शादी के बाद लड़ाई-झगड़ा कर कहीं भाग गया था,  जिसपर गांव वाले बताते थे कि बीरू गील गांव में आया था और स्कुल में सोया था. परमजीत ने बताया कि 15 जून 2024 को रात्रि में वह खाना खाने के बाद घर के बाहर आंगन में सोई थी तभी रात करीब 2 से 2:30 बजे के बीच बीरू और उसकी पत्नी गीता आये और गंदी गंदी गाली गुप्तार करते हुए हांथ थप्पड से मारपीट कर आज तुम्हे जान से मार देंगे कहते हुए हांथ में रखे फावड़ा से परमजीत के सिर,  दोनो गाल, पीठ, बांए हांथ, दाहिने कान के पास मारकर चोट पहुंचायें, फावड़ा मारने परमजीत के सिर से खून बह रहा था. घटना की आवाज को सुनकर आसपास के लोग आये और डायल 112  में बिठाकर उसे सीएचसी तुमगांव लाये. जहाँ  डाक्टर द्वारा बेहतर ईलाज कराने के लिए रिफर कर दिया गया.

मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 307-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें