news-details

बसना : शिलान्यास पटल पर नाम नहीं होने तक नाराज जनपद सदस्य के पति ने नहीं लगने देने की दी चेतावनी.

बसना जनपद पंचायत अंतर्गत क्षेत्र क्रमांक 13 गनेकेरा क्षेत्र के जनपद सदस्य विनोदनी पाण्डव नाग ने अपने क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों के शिलान्यास पटल पर नाम ना होने से नाराज हैं. जिन्होंने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री, कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ से की है.

आदिवासी सर्व समाज के बसना ब्लाक अध्यक्ष पाण्डव नाग ने बताया कि जानबुझकर जनपद सदस्य को अपमानित करने के लिए अपेक्षित किया जा रहा है और शिकायत के बावजूद कार्यवाही नहीं की जा रही है. पाण्डव नाग ने चुनौती देते हुए कहा कि यदि शिलान्यास पटल पर विनोदनी पाण्डव नाग का नाम नहीं होगा तो वे शिलान्यास को लगने नहीं देंगे.


आपको बता दें कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने गांधी जयंती के अवसर पर ‘महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना‘ की शुरुआत की है. प्रदेश के विभिन्न जिलों में 300 रूरल इंडस्ट्रियल पार्क का भूमिपूजन और शिलान्यास किया है.

मुख्यमंत्री की पहल पर ग्रामीण गरीब परिवारों के लिए रोजगार और आय के साधन उपलब्ध कराने के लिए गांव के गौठानों को रूरल इंडस्ट्रियल पार्क के रूप में विकसित किया जा रहा है, जिसमे बसना क्षेत्र के दो गाँव नवागांव और चिमरकेल से दो गौठानों को चयनित किया गया है. नवागांव गनेकेरा ग्राम पंचायत के अंतर्गत आता है.

वहीं इस मामले में बसना जनपद सीईओ ने कहा कि अन्य ब्लाक में भी जनपद सदस्यों का नाम नहीं लिखा गया है,  शिलान्यास महासमुंद जिला से बना है, जनपद सदस्यों का नाम होना इसमें जरुरी नहीं है.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड