news-details

कोमाखान : पैसे वसूली करने के संबंध में बातचीत कर समझाईस देने पर सरपंच से मारपीट

कोमाखान थाना क्षेत्र के ग्राम छोटे खेमड़ा में जोंक नदी कच्चा रास्ता के पास सरपंच के साथ वाद विवाद कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. सरपंच की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ग्राम पंचायत खेमड़ा के सरपंच एवन सिंह साहू ने अपनी शिकायत में बताया है कि 17 अप्रैल को वह अपने साथी ग्राम पंच पुरूषोत्तम सागर के साथ करीब 04:30-5 बजे जोंक नदी की (ग्राम छोटे खेमड़ा) ओर जा रहे थे. नदी में ओमप्रकाश ठाकुर निवासी छोटे खेमड़ा के ने कच्चा रास्ता बनाया है. उस रास्ते में उड़ीसा राज्य की ओर से लकड़ी आने एवं आने-जाने वाले लोगों से पैसे वसूली करने के संबंध में ग्राम पंचायत खेमड़ा में लोगों से शिकायत मिल रही थी.

सरपंच ओमप्रकाश ठाकुर से बातचीत कर समझाईस दे रहा था तभी ओमप्रकाश ठाकुर एवं उनके साथी हमारे उपर आरोप लगा रहे हो कहकर सरपंच से वाद-विवाद कर मां बहन की गंदी-गंदी गाली गलौज कर ओमप्रकाश ठाकुर एवं उनके अन्य साथी आवेश में आकर हाथ मुक्का से मारपीट कर जमीन में पटक दिये जिससे सरपंच को चोंटे आई हैं तथा जान से मारने की धमकी भी दिये.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश ठाकुर एवं उसके अन्य साथी के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें