news-details

बिग ब्रेकिंग:- सारंगढ़ में लगातार हो रही चोरी की वारदात से जनता परेशान..सप्ताह भर के अंदर 2 बड़े वारदातों को दिया अंजाम...चोरों को न तो पुलिस का खौफ़ न ही मानवता का डर...

सारंगढ़ थाना क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियां बढ़ने लगी है, चोरों को न तो कानून का खौफ़ है, न ही मानवता का डर। जिले का सारंगढ़ थाना क्षेत्र इन दिनों चोरों को बहुत ज्यादा रास आ रहा है। चोर लगातार नगदी रकम व कीमती सामानों को निशाना बना रहे हैं। बीते हफ्ते भर के अंदर में ही चोरी की दो बड़ी वारदात सामने आई है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 380 457 के तहत मामला दर्ज कर पतासाजी में जुटी हुई है परंतु अभी भी चोर को पकड़ने में सफलता प्राप्त नहीं हुई है।

चोरी की पहली घटना–

मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के गोड़ीहारी गांव में अपने दीदी जीजा के घर पर रह रहे मुकेश रात्रे चोरी की घटना का शिकार हो गया। पीड़ित 25 जुलाई को दोपहर अपने परिवार के साथ स्थाई निवास गांव सुआताल गए हुए थे। जहां से रात्रि 8:30 बजे वे दीदी जीजा के घर लौटे। लौटने पर वे चोरों का करतूत देख हक्का-बक्का रह गए। घर के अंदर पहुंचने पर अलमारी में रखे नगदी रकम 40,000 वह 3 जोड़ी चांदी का पायल कीमती करीबन 10000 रु अलमारी में नहीं था। चोर रोशनदान से घर के अंदर घुस नगदी व जेवरात को मिलाकर कुल 50,000 रु को लेकर फरार हो गए थे।

चोरी की दूसरी घटना–

चोरी की दूसरी घटना सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम चंदाई से सामने आई है। जहां चोरों ने पेसे से एक बढ़ई को अपना शिकार बनाया है। शिकायतकर्ता श्रवण भारद्वाज ने बताया है कि उसका मुख्य मार्ग में बढ़ई का दुकान है जो कभी घर में सोता है तो कभी अपने दुकान पर सो जाता है। 26 जुलाई को श्रवण भारद्वाज अपने परिवार के साथ घर पर खाना खाकर सो गया था। जब वह अगली सुबह प्रातः 5:00 बजे सो कर उठा और अपने पेंट के जेब में रखे नगदी रकम का तलाशी लिया तो उसके पॉकिट से मोबाइल व ₹35000 नगद चोरी हो चुका था। चोरों ने नगदी व मोबाइल को मिलाकर कुल ₹42000 का चूना लगाकर फरार हो गए हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें