news-details

सारंगढ़: न्याय के रक्षक के साथ हुवा अन्याय..! ऐसे दोषी बच गये तो कानून से उठ जाएगा विश्वास...!पुलिस आरक्षक के साथ मन्दिर ट्रस्ट के कर्मचारियों ने की जमकर मारपीट थाने में 24 घंटे बाद भी नही हुआ अपराध दर्ज....

सारंगढ थाने में पदस्त आरक्षक मुकेश चंद्रा की ड्यूटी इन दिनों नवरात्रि पर्व पर चन्द्रपुर के नाथलदाई मन्दिर में लगाई गई थी। जहां ड्यूटी की समय समाप्त होने की बाद अपनी फैमली को चंद्रहासिनी देवी का दर्शन कराने मन्दिर से वापस आकर नीचे में अपनी जूता पहन ही रहा था । कि रास्ते मे स्पीड गाड़ी मुकेश चंद्रा आरक्षक के साइड आ रहे थे जिसे मना किया गया तो मन्दिर ट्रस्ट के कर्मचारी फरिद खान द्वारा जबरजस्ती रोड में शराब पीकर हंगामा कर रहे हो कहकर एक थप्पड़ जड़ दिया गया , जिससे अपनी बचाओ करने के लिए पुलिस आरक्षक द्वारा उन्हें धक्का दिया गया इतने में दर्जनों से ऊपर मंदिर ट्रस्ट के कर्मचारियों द्वारा आकर लात,घुसो से मार पीट किया गया जिससे मैं बहुत मुश्किल से जान बचाकर भाग कर चन्द्रपुर थाना पहुचा जहा अपनी आप बीती सुनाने के बाद लिखित में आवेदन प्रस्तुत किये है। लेकिन घंटो तक दर्द में कुहरते पीड़ित आरक्षक का मुलाहिजा तक नही हो पाया । पीड़ित आरक्षक ने अपनी थाना की SDOP ,थाना प्रभारी पुलिस अधीक्षक रायगढ़ को सूचना दिया गया ततपश्चात मुलाहिजा हो पाया।

13 अक्टूबर शाम लगभग 6 बजे से पीड़ित आरक्षक काट रहा है चन्द्रपुर थाने का चक्कर 14 अक्टूबर के 4 बज जाने तक नही सुनी गुहार

सारंगढ थाने में पदस्त आरक्षक मुकेश चंद्रा का ड्यूटी 7 अक्टूबर से नाथलदाई मन्दिर में लगाया गया था जिसकी समय समाप्त होने के पश्चात अपने परिवार को लेकर चंद्रहासिनी देवी मंदिर दर्शन करवा कर आते वक्त मन्दिर ट्रस्ट के कर्मचारियों द्वारा आरक्षक को बेदम पिटाई कर दिया गया है। जिसकी शिकायत देने के बाद भी किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नही कर रहे है। जबकि पुलिस विभाग अपने पुलिस विभाग की मदद करने में कतरा रहे है बता दे आपको की जब पुलिस विभाग ही विभाग की मदद नही कर सकता तो आम जनमानस की कैसे मदद कर पायेगा।

वही बता दे आपको जब थाना प्रभारी से सम्पर्क किया गया तो CCTV फुटेज की जांच करने के पश्चात कारवाही करेंगे कहा गया। जबकि एक फूटेज सामने आया है जिसमे 15 से 20 लोग दौड़ते दिख रहे है लेकिन पूरी फ़ुटेज देखा जाएगा तो दूध का दूध हो जाएगा। आरक्षक द्वारा 13 अक्टूबर को थाना चन्द्रपुर में शिकायत दिया गया। और पीड़ित द्वारा जांच की मांग किया गया है। पीड़ित के द्वारा अपने थाना की टीआई अमित शुक्ला एसडीओपी प्रभात पटेल रायगढ पुलिस अधीक्षक अभिशेख मीणा व रेंज आईजी रतन लाल डांगी को जानकारी दे दिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें