news-details

हसदेव के पेड़ों के कटने पर पहली गोली खाने वाले टीएस सिंहदेव बाबा कहाँ है- टारजन महेश

कांग्रेस ने 24 घण्टे में हजारों पेड़ काटने का बनाया रिकॉर्ड

सारंगढ़ भारतीय जनता पार्टी के भेडवन गुडेली मंडल उपाध्यक्ष टारजन महेश ने प्रदेश के कांग्रेस सरकार पर पेड़ काटने पर हल्ला बोलते हुए निशाना साधा , हसदेव के पेड़ों के कटने पर पहली गोली खाने वाले टीएस सिंह देव बाबा कहां गये हैं. प्रदेश सरकार ने 24 घंटे में 10 हजार पेड़ काटने का रिकॉर्ड बनाया है.
 
फिर भी जिसने गोली खाने की कसम खाई है फिर भी हजारों पेड़ के 24 घण्टे में काट दिया गया तो तनिक भी असर नहीं पड़ा जबकि शुरुआत मे 60 से 70 पेड़ कटने पर गोली खाने को तैयार था लेकिन अभी तो हजारों पेड़ कट गए फिर भी चुप है. उनकी चुप्पी अंबिकापुर वासियों के साथ किया गया वादा से धोखा है. उनकी चुप्पी जंगल और पेडो की प्रति संवेदना मे धोखा है. कांग्रेस नेता जनता की आवाज बनकर उन्हे गुमराह कर रहे है.  छूट और फरेब का मायाजाल बिछाया और जनता के साथ हु कहकर उन्हे चुप कराया, आश्वाशन दिया ऐसा अन्याय नहीं होने देंगे, जंगल उजाड़ने नहीं देंगे कहने वाले नेता की जंगल जमीर शायद मर चुका है.

महेश ने निशाना साधते हुए ये भी कहा कि जिस तरह से कांग्रेस पार्टी में फुट का दौर चला है वह आज भी जिंदा है प्रदेश के मंत्री होने के बाद आज उनकी जुबान को सरकार ने सरका कर साइड कर दिया उससे साफ जाहिर होता है कि कोई पूछ परख नहीं है और ना ही उनके क्षेत्र वासियों के लिए सरकार को तनिक भी चिंता नहीं है अगर होता तो आज अंबिकापुर जंगल उजड़ने से बच जाता और गोली खाने वाले सिना भी चौड़ा रहता.




अन्य सम्बंधित खबरें