news-details

आजादी के बाद पहली बार विधायक पंहुचे आमासरा

संकुल स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे आमासरा।

नारायणपुर विधायक एवं छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप अपने एक दिवसीय नारायणपुर प्रवास के दौरान नारायणपुर जिले के आमासरा एवं देवगांव मे संकुल स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए। आमासरा के ग्रामीणों के लिए बहुत ही खुशी का पल था क्यों कि आजादी के बाद पहली बार कोई विधायक आमासरा पंहुचा।

आजादी के बाद पहली बार गाँव मे पहुंचने वाले विधायक है चंदन कश्यप। पहली बार विधायक के आगमन पर ग्रामवासियों ने अभूतपूर्व स्वागत किया। विधायक चंदन कश्यप ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार विधायक के रूप मे आमासरा पहुंच कर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।आप सभी ने मेरा अभूतपूर्व स्वागत किया इसके लिए आप सभी का हृदय से धन्यवाद।

विधायक चंदन कश्यप ने कहा कि खेल से हमारा शारीरिक और मानसिक विकास होता है शिक्षा के साथ साथ हमे खेल भी खेलना चाहिए। खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार भी प्रतिबद्ध हैं। आज हमारी सरकार परंपरागत खेलों को विलुप्ति से बचाने के लिए प्रदेश मे छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन भी कर रही है ताकि हमारे क्षेत्र के बच्चों का हुनर बाहर निकल कर आए और जिला एवं प्रदेश का नाम रोशन कर सके। विधायक चंदन कश्यप एवं जनप्रतिनिधियों ने प्रतिभागी बच्चों को पुरस्कार वितरण किया। ग्राम एड़का मे विधायक ने साहू समाज भवन निर्माण एवं स्व. सहायता समुह के भवन निर्माण के लिए 3-3 लाख रुपए एवं ग्राम को पानी टेंकर देने की घोषणा की।

छत्तीसगढ़ सरकार की मह्त्वपूर्ण योजना राजीव गांधी गौधन न्याय योजना के तहत सबसे अधिक गोबर बेचकर एड़का के झमा बाई साहू 32 हजार 365 एवं सोनई बाई साहू 29 हजार 834 रू प्राप्त करने वाले महिलाओ को विधायक ने सम्मानित भी किया। विधायक चंदन कश्यप ने इस दौरान ग्राम एड़का भी पहुंच कर वहां के ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए और त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया। कार्यक्रम को पी सी सी सदस्य राजेश दीवान, सांसद प्रतिनिधि अजय देशमुख, युवा नेता बबलू बघेल ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

इस दौरान राजेश दीवान, अजय देशमुख, प्रमोद नैनवाल, बोधन देवांगन,रवि देवांगन, अमित भद्र, रघु मानिकपुरी, विजय सलाम, विक्रम बैस, संजय राम भेटल लौहीद, शब्बीर बडगुजर, बबलू बघेल, राजू दारी, दीपक गांधी, जय वरटी सुरेन्द्र बघेल, मोहम्मद, कुबेर नाम, राजू दुग्गा, सोमाराम, लाबसाय रमसू पोटाई, अखिलेन्द्र शोरी भी BEO कृष्णा गोरा BRC अमर नाग, संकुल समन्वयक, शिक्षक - शिक्षिकाएं और स्कूली बच्चे उपस्थित थे.




अन्य सम्बंधित खबरें