news-details

120 किलो गांजे के साथ अंतरराजीय गांजा तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा

120 किलो गांजे के साथ अंतरराजीय गांजा तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा

जीपीएस( गौरेला पेंड्रा मरवाही)। पुलिस को मुखबीर द्वारा सूचना मिली की बिलासपुर की तरफ से आने वाली पिकअप वाहन में बड़ी मात्रा में गांजे की अवैध तस्करी की जा रही है। उच्च अधिकारी के आदेश का पालन करते हुए थाना प्रभारी पेंड्रा एवं साइबर सेल ले टीम बनाकर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच में लग गई।

जांच के दौरान करिआम की ओर से आ रही पिकअप एवं एक कार को जांच हेतु रोकने का प्रयास किया गया तो पिकअप वाहन चालक ने तेजी से वाहन को आगे की ओर भगा लिया, तेज गति से वाहन भगाने के कारण लाटा के पास पहुंचकर पिकअप पलट गई, वाहन में लगभग 120 किलो से अधिक गांजा मिला ।वाहन चालक पिकअप से कूदकर जंगल की तरफ भाग गया।


 

वही एसयूवी कार चालक ने बिना रुके गाड़ी को भगाते हुए वहां से फरार हो गया। जंगल की ओर भागे हुए वाहन चालक की तलाश में पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा जिसने अपना नाम विक्रम सिंह बताया है और पूछताछ करने पर बताया कि पिकअप चालक विजय सिंह और एसयूवी कार चालक इंद्रपाल और उनका एक साथी भूरा यह तीन व्यक्ति है ही थे जो उड़ीसा से गांजा लेकर राजेंद्र ग्राम की ओर जा रहे थे।

फिलहाल पुलिस ने पिकअप को जप्त कर पकड़े गए आरोपी विजय सिंह परस्ते उम्र 28 वर्ष निवासी देवराहा टोला थाना राजेंद्रग्राम जिला अनूपपुर मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया गांजा 120 किलो से अधिक है जिसकी कीमत लगभग ₹1000000 बताई जा रही है इस कार्यवाही में साइबर सेल प्रभारी अनिल अग्रवाल थाना प्रभारी पेंड्रा धर्म नारायण तिवारी एवं उनकी टीम का सराहनीय योगदान रहा।




अन्य सम्बंधित खबरें