news-details

CG : RPF की टीम ने स्पाइडर-मैन को पकड़ा

बिलासपुर। आखिरकार बिलासपुर रेलवे स्टेशन से आरपीएफ की टीम ने स्पाइडर-मैन को पकड़ लिया। हालांकि आरपीएफ की टीम ने स्पाइडर-मैन को रेलवे क्षेत्र के आसपास नहीं भटकने की हिदायत देते हुए छोड़ दिया, स्पाइडर-मैन के गिरफ्तार होने की बात भले ही सभी को विचित्र और अजीब लगे लेकिन सच्चाई यही है कि गुरुवार की दोपहर आरपीएफ ने बिलासपुर जोनल स्टेशन से एक स्पाइडर-मैन को पकड़ा। पूछताछ के लिए स्पाइडर-मैन को आरपीएफ पोस्ट लाया गया।

बताया जा रहा है कि स्पाइडर-मैन शहर का ही रहने वाला एक यूट्यूबर है। जो स्पाइडर मैन का ड्रेस पहनकर वीडियो बनाने के लिए स्टेशन परिसर पहुंचा था। हालांकि शहर का लड़का एक यूटुबर है इसलिए आर पीएफ ने उससे पूछताछ कर छोड़ दिया। 

बता दे कि इन दोनों हर वर्ग के में ब्लॉगर और युट्यूबर बनने का जुनून सवार है, जो सब्सक्राइबर और फॉलोअर बढ़ाने के चक्कर में अपना जी जान लगा देते हैं, ऐसे ही कई मामले सामने आ चुके है जिसमे ब्लॉगर और युट्यूबर को जज्बाती होकर जुनून दिखाना महंगा पड़ जाता है। कई तो पब्लिक से पिट जाते है, वहीं कइयों की इसी चक्कर मे जान भी जा चुकी है। वैसे कुछ दिनों पहले रेलवे के अस्पताल में एक भूत का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था, हालांकि जांच में ये बातें सामने आई कि शॉट्स के लिए इस तरह का वीडियो बनाया गया था, बहरहाल हम तो इतना ही कहेंगे शॉट्स और रील के चक्कर में कोई ऐसा काम न करे जिससे आप हवालात में नजर आएं।




अन्य सम्बंधित खबरें